33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कार और ऑटो की टक्कर में बच्चे की मौत, चार लोग जख्मी

आरा/सहार : भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र के आरा-सहार मुख्य मार्ग पर सहार ब्लॉक के समीप अनियंत्रित कार और ऑटो की टक्कर हो गयी, जिसमें सवार सभी लोग जख्मी हो गये. वहीं घटना के बाद कारचालक कार छोड़कर भाग निकला. इस घटना में तीन वर्षीय बच्चे की घटनास्थल पर मौत हो गयी. वहीं चार […]

आरा/सहार : भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र के आरा-सहार मुख्य मार्ग पर सहार ब्लॉक के समीप अनियंत्रित कार और ऑटो की टक्कर हो गयी, जिसमें सवार सभी लोग जख्मी हो गये. वहीं घटना के बाद कारचालक कार छोड़कर भाग निकला. इस घटना में तीन वर्षीय बच्चे की घटनास्थल पर मौत हो गयी.

वहीं चार अन्य यात्री जख्मी हो गये, जिन्हें स्थानीय ग्रामीण और प्रशासन की सहायता से इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जिसे बेहतर इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल रेफर किया गया. मृतक सहार थाना क्षेत्र के नवादा गांव निवासी सत्यदेव कुमार का तीन वर्षीय पुत्र अभिजीत कुमार बताया जाता है.
वहीं इस घटना में ऑटो सवार नवादा निवासी सीताराम राम के पुत्र सत्यदेव कुमार एवं उनकी पत्नी चंचला देवी, तीन वर्षीय पुत्र अभिजीत कुमार, झारखंड के बरही निवासी विनय यादव के पुत्र तुलसी यादव एवं एकवारी निवासी मोहम्मद मुबीन के पुत्र मोहम्मद इम्तियाज जो टेंपोचालक है बुरी तरह से जख्मी हो गया.
टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार का अगला भाग क्षतिग्रस्त हो गया. जबकि ऑटो आठ फुट दूर सड़क किनारे चाट में पलट गया. घटना को लेकर कुछ समय के लिए अफरा-तफरी का माहौल कायम रहा.
स्थानीय ग्रामीण और प्रशासन के द्वारा घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां चिकित्सकों ने तीन वर्षीय अभिजीत को मृत घोषित कर दिया. अन्य जख्मी लोगों को आरा रेफर किया गया. सभी लोग ऑटो पर सवार होकर अपने गांव जा रहे थे, तभी कार की चपेट में आने से ऑटो क्षतिग्रस्त हो गया.
बूझ गया घर का चिराग : सत्यदेव कुमार अपनी पत्नी चंचला देवी के साथ पुत्र अभिजीत को इलाज के लिए सहार गये हुई थे. बच्चे की तबीयत खराब थी. डॉक्टर से दिखाने के बाद वह ऑटो से अपने घर लौट रहे थे.
तभी होनी को कुछ और ही मंजूर था. ऑटो के पलटने से उसका इकलौता पुत्र काल के गाल में समा गया. बताया जा रहा है कि सत्यदेव को दो पुत्रियां हैं. एक ही बच्चा था, जो दुर्घटना में उसकी मौत हो गयी. बेटे की मौत के बाद मां और पिता का रो-रो कर बुरा हाल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें