37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चुनाव प्रचार के लिए बेगूसराय पहुंचे अभिनेता प्रकाश राज, कहा- कन्हैया की आवाज को संसद भवन पहुंचना जरूरी

बेगूसराय : जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष एवं बिहार में बेगूसराय लोकसभा सीट से सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार के समर्थन में चुनाव प्रचार करने के लिए बेगूसराय पहुंचे मशहूर अभिनेता प्रकाश ने कहा कि कन्हैया देश की आवाज है. उन्होंने कहा, दलित व शोषित, दबे पिछड़ों की आवाज जब कन्हैया के माध्यम से संसद पहुंचेगी […]

बेगूसराय : जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष एवं बिहार में बेगूसराय लोकसभा सीट से सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार के समर्थन में चुनाव प्रचार करने के लिए बेगूसराय पहुंचे मशहूर अभिनेता प्रकाश ने कहा कि कन्हैया देश की आवाज है. उन्होंने कहा, दलित व शोषित, दबे पिछड़ों की आवाज जब कन्हैया के माध्यम से संसद पहुंचेगी तो निश्चित रूप से गरीबों का उत्थान होगा.

दरअसल, जाने-माने अभिनेता प्रकाश राज बेगूसराय में सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार के रोड शो में भाग लेने पहुंचेथे. इस दौरान उन्होंने कन्हैयाकुमार के समर्थन में प्रचार भी किया. प्रकाश राज को देखने के लिए हजारों की संख्या में सड़कों पर लोग मौजूद रहे. बाद में कन्हैया कुमार का काफिला बेगूसराय नगर क्षेत्र के पोखरिया मोहल्ला पहुंचा. जहां प्रकाश राज एवं कन्हैया ने पासवान समुदाय के आदर्श बाबा चौहरमल की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया तथा पूजा अर्चना की.

पत्रकारों से बातचीत में प्रकाश राज ने आगे कहा कि जीत या हार किसी पार्टी का नेता की नहीं होती बल्कि व्यक्ति विशेष की होती है. उन्होंने कहा कि कन्हैया लोगों का आदर्श है और उनके आवाज को संसद भवन पहुंचना जरूरी है इसीके मद्देनजर हम यहां उनके समर्थन में आये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें