37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मनिका : क्रेटा कार से बरामद हुए 1.90 लाख रुपये

वाहन चेकिंग के दौरान जांच टीम को मिली सफलता चंदवा को होटल संचालक के थे रुपये मनिका : लोकसभा चुनाव को लेकर प्रखंड कार्यालय के समीप लगाये गये चेकनाका के पास वाहन चेकिंग के दौरान जांच टीम ने 1.90 लाख रुपये बरामद किये है. जानकारी के अनुसार चंदवा का होटल व्यवसाई हिन्दुस्तान रेस्टोरेंट के मालिक […]

वाहन चेकिंग के दौरान जांच टीम को मिली सफलता

चंदवा को होटल संचालक के थे रुपये

मनिका : लोकसभा चुनाव को लेकर प्रखंड कार्यालय के समीप लगाये गये चेकनाका के पास वाहन चेकिंग के दौरान जांच टीम ने 1.90 लाख रुपये बरामद किये है. जानकारी के अनुसार चंदवा का होटल व्यवसाई हिन्दुस्तान रेस्टोरेंट के मालिक मिथिलेश कुमार अपने जेएच- 01सीभी-9090) क्रेटा कार से चंदवा से हरिहरगंज पलामू जा रहे थे.

व्यवसायी मिथिलेश कुमार ने बताया कि हरिहरगंज में उनका मकान निर्माण हो रहा है और राशि वहीं ले जा रहे थे. जांच के दौरान डिक्की में कुछ नहीं मिला. जांच टीम की नजर पैकेट पर पड़ी, जिसमें पांच-पांच सौ के चार बंडल थे. जांच टीम में शामिल दंडाधिकारी सत्येंद्र मेहरा, एएसआइ अशोक कांकुल, शशि कुमार सिंह व सीआपीएफ के जवानों ने राशि को जब्त कर मनिका थाने को सुपुर्द कर दिया.

वहीं राशि जब्ती के दौरान वीडियोग्राफी करवायी गयी. सीओ नंदकुमार राम ने कहा कि आदर्श आचार संहिता के दौरान 50 हजार से अधिक राशि ले कर चलना मना है. यह आदर्श आचार संहिता के नियम के विपरित है. उन्होंने बताया कि इस संबंध में जांच चल रही है. मौके पर एफएसटी सुरेश राम समेत अन्य लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें