28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एसबीआइ शाखा के बाहर दिनदहाड़े हजारों की छिनातई

बाइक से धक्का मारकर दो युवकों ने रुपयों से भरा बैग छीना दिनहाटा : दिनहाटा शहर में दिनदहाड़े लाखों की छिनतई की घटना ने प्रशासन के कान खड़े कर दिये है. मंगलवार दोपहर लगभग 12 बजे शहर के फुलदिघी इलाके के मुख्य सड़क पर एक व्यक्ति के पास से लगभग 2 लाख रुपए छिनतई कर […]

बाइक से धक्का मारकर दो युवकों ने रुपयों से भरा बैग छीना

दिनहाटा : दिनहाटा शहर में दिनदहाड़े लाखों की छिनतई की घटना ने प्रशासन के कान खड़े कर दिये है. मंगलवार दोपहर लगभग 12 बजे शहर के फुलदिघी इलाके के मुख्य सड़क पर एक व्यक्ति के पास से लगभग 2 लाख रुपए छिनतई कर बदमाश भाग निकले. वह व्यक्ति दिनहाटा के स्टेट बैंक के शाखा से मालिक का चेक जमा करके 1 लाख 60 हजार रुपये निकलकर लिये जा रहा था.

तभी यह घटना हुई. पीड़ित ने तुरंत थाने जाकर मामले की शिकायत की. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.पीड़ित अब्दुल अव्वल मिंया ने बताया कि दिन के लगभग 12 बजे वह स्टेट बैंक के दिनहाटा शाखा से उसके मालिक जयदांच लाल शुक्लाचार के चेक लेकर पहुंचा. उसने चेक से 1 लाख 60 हजार रुपए निकालकर फुलदिघी के सामने से पुराने बस स्टैंड मोड़ की ओर जा रहा था.

अचानक दो युवक पीछे से बाइक लेकर आया व उसे धक्का मारते हुए रुपए का बैग छीनकर भाग गया. उसने चिल्लाया लेकिन तबतक बदमाश भाग निकले. पीड़ित ने तुरंत थाने जाकर पुलिस में घटना की शिकायत की. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू की है. घटना को लेकर दिनहाटा एसडीपीओ मानवेंद्र दास ने कहा कि बैंक से रुपए निकलकर जाते समय एक व्यक्ति से रुपए छिनतई हुई है. मामले की छानबीन जारी है.

उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले इसी स्थान पर चेक जमा कर मोबाइल दूकान खोलने के साथ ही एक युवक ने लाखों का मोबाइल उड़ा लिया. इस घटना को अभी 15 दिन भी नहीं हुए थे, की फिर दिनदहाड़ी लाखों की छिनतई की घटना को लेकर प्रशासन पर भी सवाल उठ रहे है. घटना को लेकर इलाके के आम लोगों के साथ ही व्यवसायियों में नाराजगी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें