27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कहीं इवीएम खराब, तो कहीं प्रत्याशी को पोलिंग बूथ में जाने से रोका

कोलकाता : अंतिम चरण के चुनाव के दिन रविवार को महानगर का तापमान 37 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. प्रचंड गर्मी के बीच महानगर के लोगों ने मतदान किया. दक्षिण कोलकाता सांसदीय क्षेत्र में कई बूथों पर ईवीएम में खराबी के कारण मतदान समय पर नहीं शुरू हो पाया है. इसके कारण वोट डालने पहुंचे […]

कोलकाता : अंतिम चरण के चुनाव के दिन रविवार को महानगर का तापमान 37 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. प्रचंड गर्मी के बीच महानगर के लोगों ने मतदान किया. दक्षिण कोलकाता सांसदीय क्षेत्र में कई बूथों पर ईवीएम में खराबी के कारण मतदान समय पर नहीं शुरू हो पाया है. इसके कारण वोट डालने पहुंचे मतदाताओं ने हंगामा भी किया.

दक्षिण कोलकाता के गोल पार्क स्थित साउथ सिटी कॉलेज के 155 व 156 नंबर बूथ में ईबीएम में गड़बड़ी के कारण मतदान के लिए वोटरों को घंटों कतार में खड़ा होना पड़ा. वहीं बालीगंज के कुछ बूथों में ईवीएम में खराबी के कारण मतदान बाधित रहा. उधर, मुदियाली स्थित देश प्राण विरेंद्र नाथ ससमल इंस्टीट्यूट स्थित पोलिंग बूथ में वोट डालने पहुंचीं तृणमूल प्रत्याशी माला राय को केंद्रीय पुलिस बल के जवानों ने रोका.
माला राय का आरोप प्रत्याशी पहचान पत्र दिखाने के बाद भी उन्हें बूथ में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा था. बाद स्थानीय लोगों के कहने पर उन्हें प्रवेश करने दिया गया. दूसरी ओर तिलजला गर्ल्स हाईस्कूल में भाजपा प्रत्याशी चंद्र बोस का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया गया.
बंगाल में गुंडागर्दी की राजनीति बंद हो : चंद्र बोस
दक्षिण कोलकाता से भाजपा प्रत्याशी चंद्र बोस ने कहा कि राजनीतिक लड़ाई अगल जगह है, लेकिन पश्चिम बंगाल में राजीतिक लड़ाई से इतर गुंड़ागर्दी की राजनीति की जाती है.
इसके पश्चिम बंगाल की छवि धूमिल हो रही है. उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले शनिवार की रात महानगर के कसबा तिलजला समेत पूरे दक्षिण कोलकाता में भाजपा के पोलिंग एजेंट को जान से मारने की धमकी दी जा रही है. इसकी शिकायत उन्होंने चुनाव आयोग से की है. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को और सक्रियता पूर्वक कार्य करना चाहिए. कहा कि देश में भाजपा के नेतृत्व में फिर से सरकार बनने जा रही है. वह अपनी जीत को लेकर भी आश्वस्त दिखे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें