28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दरिंदे बाप ने दो मासूम बेटे को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया, एक की मौत, दूसरे की स्थिति नाजुक

दारू : हजारीबाग जिले के दारू थाना क्षेत्र के पुनाय टांड में एक दरिंदे पिता ने अपने दो मासूम बच्‍चों को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया. जिसमें बड़े बेटे चार वर्षीय राजा उर्फ रुद्राक्ष (4) की मौत इलाज के दौरान सदर अस्पताल में हो गयी. जबकि तीन वर्षीय छोटा बेटा प्रियांशु अस्पताल में जिंदगी और […]

दारू : हजारीबाग जिले के दारू थाना क्षेत्र के पुनाय टांड में एक दरिंदे पिता ने अपने दो मासूम बच्‍चों को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया. जिसमें बड़े बेटे चार वर्षीय राजा उर्फ रुद्राक्ष (4) की मौत इलाज के दौरान सदर अस्पताल में हो गयी. जबकि तीन वर्षीय छोटा बेटा प्रियांशु अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है.

आरोपी पिता कैलाश अग्रवाल को दारू पुलिस अपने कब्जे में लेकर हजारीबाग ले गयी है. घटना 21 मई की सुबह की है. जानकारी के अनुसार राजस्थान निवासी कैलाश अग्रवाल ने दारू पुनाय टांड निवासी बैजनाथ महतो की बेटी सुनीता से पांच वर्ष पूर्व शादी की थी.

दोनों पति पत्नी दिल्ली के महिलपारपुर में रहकर काम करते थे. घटना से दो दिन पहले दोनों पति- पत्नी पुनाय आये थे. इन दोनों के बीच पिछले दो वर्षों से आपसी झगड़ा चल रहा था. पति अपनी पत्नी पर बदचलन होने का आरोप लगाया करता था और दोनों बेटों को भी किसी और की संतान बताता था.

इसी विवाद को लेकर कैलाश अपने दोनों बच्चो को एक रूम में बंदकर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. जिससे दोनों बच्चे गंभीर रूप से जल गये, जलते हुए तड़पते बच्चे की छटपटाहट से आरोपी बाप भी झुलस गया. मां सुनीता आनन फानन में दोनों बच्चों को उठाकर इलाज के लिए हजारीबाग ले गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें