28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजद की बैठक में नहीं पहुंचे तेजप्रताप और चंद्रिका राय, पार्टी से निकाले जायेंगे महेश्वर यादव

पटना : लोकसभा चुनाव में राजद को मिली करारी हार के बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी केआवास परबुधवार को पार्टी के विधानमंडल दल की बैठक हुई. राजद की इस अहम बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी, चंद्रिका राय केसाथ ही तेजप्रताप यादव भीनहींपहुंचे. जानकारी के मुताबिक बैठक मेंइनतीनों के साथहीपंद्रह […]

पटना : लोकसभा चुनाव में राजद को मिली करारी हार के बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी केआवास परबुधवार को पार्टी के विधानमंडल दल की बैठक हुई. राजद की इस अहम बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी, चंद्रिका राय केसाथ ही तेजप्रताप यादव भीनहींपहुंचे. जानकारी के मुताबिक बैठक मेंइनतीनों के साथहीपंद्रह से अधिकराजद के विधायकशामिल नहीं हुए.

वहीं, लोकसभा चुनाव की हार के मंथन के लिएआज पूर्व सीएम राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर विधानमंडल दल की बैठक में पार्टी नेता तेजस्वी यादव से इस्तीफा मांगने वाले गायघाट से राजद के विधायक महेश्वर यादव को दल से निकाला जाने को लेकर निर्णय लिया गया. साथ ही राजद विधानमंडल दल ने तेजस्वी यादव में पूरी आस्था जतायी है. अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव भी तेजस्वी यादव के नेतृत्व में ही लड़ा जायेगा. इस संबंध में प्रस्ताव पास किया गया. बैठक में यह भी तय हुआ कि तेजस्वी यादव प्रमंडल मुख्यालय में जाकर हार के कारणों पर मंथन करेंगे.

तबीयत खराब के कारण नहीं आये तेजप्रताप!
बैठक में दल के करीब 65 विधायक मौजूद थे. बैठक में तेजप्रताप यादव के नहीं पहुंचने को लेकर जारी सियासी अटकलों के बीच उनके बारे में बताया गया कि उनकी तबीयत खराब है. बैठक में जाने से पहले विधायक शक्ति सिंह यादव ने कहा कि एनडीए की जीत षड्यंत्र की जीत है. हम इसे जनता की जीत नहीं मानते हैं. हम सारी कमियों को दूर करेंगे. हर मुद्दे पर समीक्षा होगी.वहीं, विधायक सुरेंद्र यादव ने तेजस्वी यादव का समर्थन करते हुए कहा कि वह हमारे नेता हैं. तेजप्रताप भी हमारे नेता हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें