29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आज मध्य कोलकाता में तैनात रहेंगे तीन हजार पुलिसवाले

राजा सुबोध मल्लिक स्क्वायर से निकलेगी भाजपा की रैली फियर्स लेन, बेंटिंग स्ट्रीट व टी बोर्ड के पास विशेष इंतजाम कोलकाता : बुधवार को भाजपा के लालबाजार अभियान की सुरक्षा में कोलकाता पुलिस के तीन हजार पुलिसकर्मी मध्य कोलकाता के विभिन्न इलाकों में तैनात रहेंगे. राजा सुबोध मल्लिक स्क्वायर से भाजपा की रैली लालबाजार के […]

राजा सुबोध मल्लिक स्क्वायर से निकलेगी भाजपा की रैली

फियर्स लेन, बेंटिंग स्ट्रीट व टी बोर्ड के पास विशेष इंतजाम
कोलकाता : बुधवार को भाजपा के लालबाजार अभियान की सुरक्षा में कोलकाता पुलिस के तीन हजार पुलिसकर्मी मध्य कोलकाता के विभिन्न इलाकों में तैनात रहेंगे. राजा सुबोध मल्लिक स्क्वायर से भाजपा की रैली लालबाजार के लिए रवाना होगी.
लालबाजार सूत्रों के मुताबिक सुबह आठ बजे से ही पुलिसकर्मियों को सुरक्षा के दायित्व में तैनात कर दिया जायेगा. मूलत: फियर्स लेन, बेंटिंक स्ट्रीट और टी बोर्ड के पास विशेष सुरक्षा के इंतजाम किये गये हैं. लालबाजार की तरफ आने वाले सभी रास्तों में भारी पुलिस बल की तैनाती रहेगी.
लालबाजार के आसपास सभी क्रॉसिंग में डिप्टी कमिश्नर व असिस्टेंट कमिश्नर के नेतृत्व में पुलिसकर्मी सुरक्षा में तैनात रहेंगे. किसी भी तरह की अशांति फैलानेवालों को तुरंत गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें