38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शॉर्ट सर्किट से आग लगने से पांच दुकानें जलीं

मझौलिया : थाना क्षेत्र की हरपुर गढ़वा पंचायत स्थित पिपरपाती घाट के पास शॉर्ट सर्किट से लगी आग से पांच दुकान जलकर राख हो गया. इस संदर्भ में बताया जाता है कि आग पहले मजहर आलम के जूता चप्पल की दुकान से शुरू हुआ. इसके बाद देखते देखते मुमताज आलम का कपड़ा का दुकान, वासुदेव […]

मझौलिया : थाना क्षेत्र की हरपुर गढ़वा पंचायत स्थित पिपरपाती घाट के पास शॉर्ट सर्किट से लगी आग से पांच दुकान जलकर राख हो गया. इस संदर्भ में बताया जाता है कि आग पहले मजहर आलम के जूता चप्पल की दुकान से शुरू हुआ. इसके बाद देखते देखते मुमताज आलम का कपड़ा का दुकान, वासुदेव साह का जेवरात की दुकान, सुधीर साह का जेवर का दुकान, मोहम्मद आलम का पारचून का दुकान जलकर राख हो गया.

यह घटना दोपहर करीब 3 बजे की है. आग लगने की सूचना ग्रामीणों ने फायर ब्रिगेड को दी, लेकिन फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर नहीं पहुंच सकी. इससे ग्रामीण अपने सहयोग से आग पर काबू पाया. इसकी सूचना स्थानीय मुखिया पति अली असगर ने दी है. इस संदर्भ में सीओ प्रवीण कुमार सिन्हा से पूछने पर उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में आया है.

एक जांच टीम गठित की गई है. जांच रिपोर्ट आने के बाद सरकारी मुआवजा पीड़ित परिवार को दी जाएगी. इस आग लगने से तकरीबन 5 दुकानदारों का 15 लाख का क्षति का अनुमान बताया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें