28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोकारो : चंदनकियारी सीओ मुख्यालय तलब, जांच का आदेश

बोकारो : चंदनकियारी सीओ अनिल कुमार सिंह द्वारा साबड़ा निवासी ठंडी देवी की पिटाई के मामले में स्थानीय विधायक सह भू-राजस्व मंत्री अमर कुमार बाउरी ने विभागीय सचिव को जांच कमेटी गठित करने का निर्देश दिया है. मंत्री के निर्देश पर सीओ को मुख्यालय तलब किया गया है. थाना पहुंचा मामला : इधर, बुधवार को […]

बोकारो : चंदनकियारी सीओ अनिल कुमार सिंह द्वारा साबड़ा निवासी ठंडी देवी की पिटाई के मामले में स्थानीय विधायक सह भू-राजस्व मंत्री अमर कुमार बाउरी ने विभागीय सचिव को जांच कमेटी गठित करने का निर्देश दिया है. मंत्री के निर्देश पर सीओ को मुख्यालय तलब किया गया है.

थाना पहुंचा मामला : इधर, बुधवार को पीड़ित महिला ने चंदनकियारी थाना में लिखित शिकायत की है. इसमें कहा कि उसने अपनी जमीन की मापी कराने के लिए छह माह पहले आवेदन दिया था. सीओ से कई बार संपर्क करने पर 12 हजार रुपये की मांग की गयी.

रुपया देने के बाद भी मापी नहीं हुई. मंगलवार को इसी कार्य के लिए सीओ से शाम चार बजे मिलने पहुंची तो वह डांट-फटकार करने लगे. सीओ से दिये हुए पैसे की मांग की तो वह उग्र हो गये और कर्मचारियों को बुला कर डंडा से मेरी पिटाई की. शोर मचाने पर लोगों ने बचाया. उधर, साबड़ा गांव जाकर झाविमो का प्रतिनिधिमंडल पीड़ित महिला से मिला और घटना की जानकारी ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें