38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्पेन ने जर्मनी को हराकर यूरोपीय अंडर-21 खिताब जीता

उडाइन (इटली) : स्पेन ने पिछली बार के विजेता जर्मनी को 2-1 से हराकर रविवार को यहां रिकार्ड पांचवीं बार यूरोपीय अंडर-21 फुटबाल चैंपियनशिप का खिताब जीता. स्पेन की तरफ से फैबाइन रूइज और दानी ओल्मो ने गोल किये. रूईज ने सातवें मिनट में ही स्पेन को बढ़त दिला दी थी, जबकि ओल्मो ने 69वें […]

उडाइन (इटली) : स्पेन ने पिछली बार के विजेता जर्मनी को 2-1 से हराकर रविवार को यहां रिकार्ड पांचवीं बार यूरोपीय अंडर-21 फुटबाल चैंपियनशिप का खिताब जीता.

स्पेन की तरफ से फैबाइन रूइज और दानी ओल्मो ने गोल किये. रूईज ने सातवें मिनट में ही स्पेन को बढ़त दिला दी थी, जबकि ओल्मो ने 69वें मिनट में गोल करके दो साल पहले जर्मनी के हाथों 1-0 से मिली हार का बदला चुकता कर दिया.

नदीम अमीरी ने मैच समाप्त होने से दो मिनट पहले जर्मनी के लिये एकमात्र गोल किया, लेकिन इससे हार का अंतर ही कम हो पाया. स्पेन ने इससे पहले 2013 में खिताब जीता था. उसने सर्वाधिक पांच बार खिताब जीतने के इटली के रिकार्ड की बराबरी की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें