28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : महिला का अगवा कर गैंगरेप, वीडियो बनाया

जमशेदपुर : सिदगोड़ा थाना अंतर्गत पदमा रोड में रविवार की रात तीन युवकों ने महिला का घर से अपहरण कर एक किलोमीटर दूर हिंदुस्तान मित्र मंडल के पास ले जाकर गैंगरेप किया. इस दौरान बदमाशों ने उसका वीडियो भी बनाया. दुष्कर्म की खबर पुलिस को देने पर जान से मारने व वीडियो वायरल करने की […]

जमशेदपुर : सिदगोड़ा थाना अंतर्गत पदमा रोड में रविवार की रात तीन युवकों ने महिला का घर से अपहरण कर एक किलोमीटर दूर हिंदुस्तान मित्र मंडल के पास ले जाकर गैंगरेप किया. इस दौरान बदमाशों ने उसका वीडियो भी बनाया.
दुष्कर्म की खबर पुलिस को देने पर जान से मारने व वीडियो वायरल करने की धमकी दी. वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाश फरार हो गये. सोमवार को पीड़िता ने मामले की शिकायत सिदगोड़ा थाना में की. शिकायत मिलने के बाद पुलिस पीड़िता के साथ घटनास्थल की जांच की. इसके अलावा तीनों आरोपी के घर में छापामारी की.
तीनों आरोपी 10 नंबर बस्ती के रहनेवाले हैं. पीड़िता के अनुसार दो माह पूर्व उसने अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था. पति हाइवा चालक है. वे कुछ दिनों पूर्व हाइवा लेकर मुंबई गये हैं. वह घर में अकेली थी. गर्मी के कारण दरवाजा खुला था. वह कमरे में सो रही थी. इसी दौरान तीन युवक घर में घुसे और घटना को अंजाम दिया.
पीड़िता दो युवकों बजरंगी और खैसी को जानती है. इस संबंध में पीड़िता ने सिदगोड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस के अनुसार पीड़िता ने सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत की है. मामले की जांच की जा रही है. सभी आरोपी फरार है. उनकी तलाश में छापामारी की जा रही है. पीड़िता का मंगलवार को मेडिकल जांच कराया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें