25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मानव तस्करी की आशंका : नगड़ी से अगवा तीन बच्चों की तलाश करेगा एटीएस

एक ही परिवार के तीनों बच्चे 29 अप्रैल 2018 को गायब हो गये थे रांची : नगड़ी थाना क्षेत्र के एक ही परिवार के अपहृत तीन बच्चों का अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है. अब मानव तस्करी की आशंका को लेकर मामला आतंकवाद निरोधी दस्ता (एटीएस) को सौंपा गया है. एटीएस बच्चों की […]

एक ही परिवार के तीनों बच्चे 29 अप्रैल 2018 को गायब हो गये थे
रांची : नगड़ी थाना क्षेत्र के एक ही परिवार के अपहृत तीन बच्चों का अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है. अब मानव तस्करी की आशंका को लेकर मामला आतंकवाद निरोधी दस्ता (एटीएस) को सौंपा गया है.
एटीएस बच्चों की बरामदगी में पुलिस की मदद करेगा. सीआइडी एडीजी ने एटीएस की एसपी ए विजयालक्ष्मी को केस की समीक्षा कर बच्चों को बरामद करने के लिए पुलिस को निर्देश देने की जिम्मेवारी सौंपी है. पुलिस अब एटीएस के सहयोग से तीनों बच्चों के गायब होने में बच्चा चोर गिरोह, प्लेसमेंट एजेंसी के दलाल या एजेंट की संलिप्तता के बिंदु पर जानकारी एकत्र कर रही है. वहीं, एटीएस के अधिकारी भी अपने स्तर से बच्चों की तलाश में जुट गये हैं.
क्या है मामला : मौसीबाड़ी निवासी मनोज उरांव के तीन बच्चे एक साथ 29 अप्रैल 2018 को गायब हो गये. इनमें दो बेटियां महिला कुमारी (10) व अंजनी कुमारी (07) और बेटा कृष कुमार (05) शामिल है. घटना के दिन मनोज कुमार अपनी पत्नी के साथ नगड़ी थाना क्षेत्र के एक निर्माणाधीन भवन में काम करने गये थे. पास में ही उनके बच्चे खेल रहे थे.
इस दौरान अचानक तीनों बच्चे एक साथ गायब हो गये. पहले परिजनों ने बच्चों की अपने स्तर से तलाश की. जब कोई जानकारी नहीं मिली, तब पिता मनोज उरांव ने 13 मई 2018 को बच्चों के अपहरण को लेकर नगड़ी थाना में केस दर्ज कराया. इसके बाद से ही पुलिस तीनों बच्चों को बरामद करने का प्रयास कर रही है, लेकिन अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है. इस बारे में ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि तीनों बच्चों का अब तक कुछ पता नहीं चल सका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें