28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गड्ढे में शव मिलने से सनसनी

दिघलबैंक : कोड़ोबाड़ी थाना क्षेत्र के शिमलडांगी स्कूल के समीप गड्ढे से एक 38 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला. बाढ़ के दौरान कनकई नदी का धार इसी तरह से भी गुजरी थी. जिसके कारण यहां एक बड़ा सा गड्ढा बन गया है. उसी गड्ढे में गुरुवार को दोपहर के बाद एक शव दिखाई दिया. शव […]

दिघलबैंक : कोड़ोबाड़ी थाना क्षेत्र के शिमलडांगी स्कूल के समीप गड्ढे से एक 38 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला. बाढ़ के दौरान कनकई नदी का धार इसी तरह से भी गुजरी थी. जिसके कारण यहां एक बड़ा सा गड्ढा बन गया है. उसी गड्ढे में गुरुवार को दोपहर के बाद एक शव दिखाई दिया. शव मिलने की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. तथा घटनास्थल पर लोगो की भारी भीड़ जमा होने लगी.

सूचना मिलते ही कोडोबाड़ी थानाध्यक्ष सरोज कुमार दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचा तथा शव को गड्ढे से बाहर निकलवाया. शव पानी से भरे गड्ढे में रहने के कारण आंशिक रूप से गल गया था. मगर उपस्थित लोगों ने शव की पहचान की बताया जाता है कि चपड़ाटोला निवासी फागु मुर्मू का शव है.
गांव वालों के मुताबिक मिर्तक व्यक्ति तीन चार दिन पूर्व सीमा से सटे नेपाल के एक बाजार में गया हुआ था.जहां से वह लापता था.हालांकि की परिवार द्वारा अपने स्तर खोज बिन किया जा रहा था.और आज उसका शव बरामद हुआ. पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए किशनगंज भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें