27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सैफ की फिल्म ‘लाल कप्तान’ की रिलीज डेट बढ़ी आगे

मुंबई : अभिनेता सैफ अली खान की आने वाली फिल्म ‘लाल कप्तान’ का लोगों को बेसब्री से इंतजार है, पर फिल्म की रिलीज टाल दी गई है. ये फिल्म 6 सितंबर, 2019 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन दो फिल्मों की रिलीज की तारीख बदलने से इस फिल्म की रिलीज डेट को एक बार फिर […]

मुंबई : अभिनेता सैफ अली खान की आने वाली फिल्म ‘लाल कप्तान’ का लोगों को बेसब्री से इंतजार है, पर फिल्म की रिलीज टाल दी गई है. ये फिल्म 6 सितंबर, 2019 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन दो फिल्मों की रिलीज की तारीख बदलने से इस फिल्म की रिलीज डेट को एक बार फिर से आगे बढ़ाया जायेगा.

यानि इस डेट को एक बार और आगे बढ़ा दिया है, तो आइये जानते हैं कब रिलीज हो रही है ये फिल्म. दरअसल, साउथ के सुपरस्टार प्रभास दो साल बाद ‘साहो’ लेकर आ रहे हैं. यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी. लेकिन दूसरी फिल्मों के कारण इसकी तारीख में बदलाव किये गये. स्वतंत्रता दिवस पर जॉन अब्राहम की ‘बाटला हाउस’ और अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ रिलीज हो रही है जिसके कारण साहो फिल्म को अब 30 अगस्त को रिलीज होगी.

वहीं 30 अगस्त को नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ रिलीज होने वाली थी जिसे ‘साहो’ की वजह 6 सितंबर को रिलीज किया जायेगा. आनंद एल. राय (प्रोड्यूसर) नहीं चाहते हैं कि उनकी फिल्म (लाल कप्तान) का किसी दूसरी बड़ी फिल्म से भिड़े. इसलिए लाल कप्तान की डेट आगे बढ़ा दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें