27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

औरंगाबाद : प्रेमिका के बुलाने पर पहुंचे प्रेमी की पीटकर हत्या

हसपुरा (औरंगाबाद) : हसपुरा में प्रेमिका के बुलाने पर आये प्रेमी को लड़की के परिजनों ने पीट-पीटकर मार डाला़ लड़की के परिजनों ने युवक की लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी. बुधवार की सुबह हसपुरा प्रखंड मुख्यालय कैंपस में बीडीओ आवास से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित एक जर्जर सरकारी क्वार्टर से […]

हसपुरा (औरंगाबाद) : हसपुरा में प्रेमिका के बुलाने पर आये प्रेमी को लड़की के परिजनों ने पीट-पीटकर मार डाला़ लड़की के परिजनों ने युवक की लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी. बुधवार की सुबह हसपुरा प्रखंड मुख्यालय कैंपस में बीडीओ आवास से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित एक जर्जर सरकारी क्वार्टर से पुलिस ने युवक का शव बरामद किया.
मृतक की पहचान जीतन बिगहा गांव के अमझर शरीफ टोला निवासी सीताराम महतो के पुत्र अशोक महतो के रूप में हुई है़ इस संबंध में मृतक के पिता सीताराम महत़ो ने हसपुरा थाने में आवेदन दिया है. इसमें रजिया खातून, साहनी खातून, कसिम शाह व मदीना शाह को आरोपित बनाया गया है. पुलिस ने रजिया और साहनी खातून को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.
वहीं, अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जानकारी के अनुसार, अशोक का वारिस नगर निवासी कलाम साई की पुत्री रजिया खातून से प्रेम प्रसंग चल रहा था. एक वर्ष पूर्व रजिया के परिजनों ने अशोक की पिटाई भी की थी. उस समय अशोक को जान से मार देने की धमकी भी दी गयी थी. मंगलवार को एक साजिश के तहत परिजनों के दबाव में रजिया ने फोन कर अशोक को मिलने के लिए बुलाया. इसके बाद लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी. थानाध्यक्ष राजगृह प्रसाद ने कहा कि मामला प्रेम प्रसंग का है.
थानाध्यक्ष ने बताया कि पहली नजर में शव देखने से पता चलता है कि हत्या किसी दूसरी जगह पर की गयी और फिर शव को जर्जर क्वार्टर में फेंक दिया गया. शव के पास से ही युवक की साइकिल व मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है. उसके कॉल डिटेल्स को खंगालने में पुलिस जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें