28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jaguar की डिमांड पूरी नहीं हुई, तो बेटे ने नदी में डुबोयी BMW कार

यमुनानगर (हरियाणा) : पिता द्वारा महंगी लग्जरी कार जगुआर दिलाने से मना करने से नाराज 22 साल के युवक ने 45 लाख रुपये की अपनी नयी बीएमडब्ल्यू कार को नदी में डुबो दिया. पुलिस ने बताया कि चचरौली थाना क्षेत्र के मुकरमपुर गांव निवासी आकाश शुक्रवार को अपनी नयी कार लेकर नदी के तट पर […]

यमुनानगर (हरियाणा) : पिता द्वारा महंगी लग्जरी कार जगुआर दिलाने से मना करने से नाराज 22 साल के युवक ने 45 लाख रुपये की अपनी नयी बीएमडब्ल्यू कार को नदी में डुबो दिया.

पुलिस ने बताया कि चचरौली थाना क्षेत्र के मुकरमपुर गांव निवासी आकाश शुक्रवार को अपनी नयी कार लेकर नदी के तट पर गया और वहां ढलान पर उसे फिसल कर पानी में डूबने के लिए छोड़ दिया.

उन्होंने बताया कि आकाश के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. उसके बारे में कहा जा रहा है कि वह मानसिक रूप से अस्वस्थ है और उसका इलाज चल रहा है.

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि आकाश के पिता जमींदार हैं और दो महीने पहले ही उन्होंने अपने पुत्र को बीएमडब्ल्यू कार दिलायी थी. उन्होंने बताया कि आकाश जगुआर नहीं खरीदने को लेकर अपने पिता से नाराज था. उसने जानबूझकर बीएमडब्ल्यू को नदी में डुबो दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें