22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हत्या बता टोटो चालकों ने किया विरोध प्रदर्शन

आपदा : धंधाडीह इलाके से मिला पुलिस को टोटो चालक गोपाल राउत का रक्तरंजित शव हत्यारों की गिरफ्तारी, चालकों को सुरक्षा न मिलने पर बेमियादी हड़ताल की घोषणा पुलिस बता रही दुर्घटना, टोटो चालकों ने कहा कि हत्या को रफा-दफा करने का प्रयास परिवार में छोड़ गया है बूढ़ी बीमार मां, पत्नी, दो बच्चे, परिजनों […]

आपदा : धंधाडीह इलाके से मिला पुलिस को टोटो चालक गोपाल राउत का रक्तरंजित शव

हत्यारों की गिरफ्तारी, चालकों को सुरक्षा न मिलने पर बेमियादी हड़ताल की घोषणा
पुलिस बता रही दुर्घटना, टोटो चालकों ने कहा कि हत्या को रफा-दफा करने का प्रयास
परिवार में छोड़ गया है बूढ़ी बीमार मां, पत्नी, दो बच्चे, परिजनों पर टूटा दु:खों का पहाड़
रानीगंज : वार्ड नंबर 93 अंतर्गत हटिया तालाब टीना पट्टी निवासी तथा टोटो चालक 32 वर्षीय शंकर राउत उर्फ गोपाल का शव पंजाबी मोड़ फांड़ी पुलिस ने धंधाडीह स्थित सड़क के किनारे से शनिवार की रात बरामद किया. उसके नाक कटे हुए थे. नाक तथा मुंह से रक्त निकला हुआ था. इसे हत्या बताते हुए हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर टोटो चालकों ने रविवार को विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने अफनी सुरक्षा की मांग की. उन्होंने कहा कि यदि उनकी मांगे पूरी नहीं हुई तो वे बेमियादी हड़ताल करेंगे.
इदर पंजाबी मोड़ फांड़ी पुलिस ने प्रथमदृष्टया दुर्घटना बताते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया. रविवार की सुबह पुलिस ने परिजनों को गोपाल का मौत की सूचना परिजनों को दी. गोपाल की पत्नी को दोपहर 12 इसकी सूचना मिली. वह बेहोश होकर गिर गई. मोहल्ले के लोग इससे काफी दु:खी हैं. उनका आरोप है कि युवक का हत्या हुई है.
पुलिस मामले को रफा-दफा करने के लिए एक्सीडेंट का मामला बता रही है. गोपाल के टोटो के सहयोगी चालक आशीष सिंह ने कहा कि वह शनिवार को टोटो नहीं ले गया था. गोपाल टोटो स्वयं ही चला रहा था. किसी पैसेंजर को लेकर धंधाडीह गया था. रात को वापस न लौटने पर उसकी खोजबीन आरंभ की गई एवं प्रातः उसके शव मिने की सूचना पुलिस ने दी. टोटो चालकों ने कहा कि रात या दिन, बरसात हो या गर्मी टोटो चालक अपना पेट भरने के लिए पैसेंजरो को लेकर उनके घर तक पहुंचाते हैं.
इस प्रकार की घटना होगी तो कैसे सुरक्षित रहेंगे. रानीगंज का हटिया तालाब इलाका हिंदी भाषियों का गढ़ माना जाता है, रानीगंज के प्रमुख मार्ग एनएसबी रोड से कच्ची पक्की गलियों से गुजर कर टीना पट्टी में गोपाल का घर है. वह पैर से दिव्यांग भी था. उसके पास दो टोटो है. वह खुद कभी-कभी चलाता था. खुद बर्फ का व्यवसाय करता है. दिव्यांग होने की वजह से अधिक समय अपनी बर्फ दुकान में ही रहता था. उसके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं. एक बूढ़ी मां है. ऐसी स्थिति में इस पूरे परिवार का क्या होगा? मां पहले से ही बीमार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें