27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अलग-अलग जगहों पर डूबने से तीन की हुई मौत

एक गंभीर हालत में भर्ती पहाड़पुर : अलग-अलग गावों में डूबने से दो बच्चे की मौत हो गयी. पूर्वी सरेया पंचायत के खाप टोला चौर स्थित पोखर में डूबने से सतन यादव का पुत्र अर्जुन कुमार (11) की मौत हो गयी. वहीं, परसौनी पंचायत के भाजा छापर निवासी दिलीप महतो का पुत्र बड़कू महतो (10) […]

एक गंभीर हालत में भर्ती

पहाड़पुर : अलग-अलग गावों में डूबने से दो बच्चे की मौत हो गयी. पूर्वी सरेया पंचायत के खाप टोला चौर स्थित पोखर में डूबने से सतन यादव का पुत्र अर्जुन कुमार (11) की मौत हो गयी. वहीं, परसौनी पंचायत के भाजा छापर निवासी दिलीप महतो का पुत्र बड़कू महतो (10) की मौत नदी में डूबने से हो गयी.

मुखिया पति चंद्रभूषण पांडेय, भूपनारायण मिश्र, सुरेश प्रसाद आदि ने बताया कि दोनों अन्य बच्चों के साथ खेल रहे थे. इसी दौरान पैर फिसलने से पोखर में गिर गया, जहां डूबने से उसकी मौत हो गयी. सूचना पर सीओ अभिषेक आनंद, थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है.सीओ ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने पर सरकारी सहायता मुहैया कराई जाएगी.

पीपराकोठी (मोतिहारी). रामगढ़ महुअवा गांव में घनौती नदी में नहाने गई दो बच्ची पानी में डूब गई. इसमें से एक की मौत हो गयी तथा दूसरी बच्ची को चिंताजनक स्थिति में इलाज के लिए मोतिहारी भेजा गया है. बताया जाता है कि गांव के शिवचंद्र बैठा की 12 वर्षीय पुत्री पूनम कुमारी व दीना बैठा की 12 वर्षीय पुत्री रीना कुमारी एक साथ नहाने गांव के ही धनौती नदी में गयी थी. मौत से परिजनों में काेहराम मचा हुआ है. वे लोग बार-बार भगवान का कोस रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें