28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

25 सितंबर बूथ स्तर पर दीनदयाल उपाध्याय की जयंती मनायेगी भाजपा

रांची : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरे देश में 25 सितंबर को बूथ स्तर पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती मनायेगी. इस अवसर पर विभिन्न विचारधाराओं के महापुरुषों की प्रतिमा को पार्टी के कार्यकर्ता साफ करेंगे. उस पर माल्यार्पण करेंगे. 2 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक गांधी संकल्प यात्रा एक-एक विधानसभा क्षेत्र में आयोजित होगी. […]

रांची : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरे देश में 25 सितंबर को बूथ स्तर पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती मनायेगी. इस अवसर पर विभिन्न विचारधाराओं के महापुरुषों की प्रतिमा को पार्टी के कार्यकर्ता साफ करेंगे. उस पर माल्यार्पण करेंगे. 2 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक गांधी संकल्प यात्रा एक-एक विधानसभा क्षेत्र में आयोजित होगी. इसमें सांसद, विधायक और पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता शामिल होंगे.

पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में रविवार को राष्ट्रीय भाजपा मुख्यालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भारत के गृह मंत्री अमित शाह ने इन कार्यक्रमों की घोषणा की. वीडियो कॉन्फ्रेंस में झारखंड के सांसद और पार्टी के प्रदेश स्तर के पदाधिकारी और मोर्चा संगठनों के अध्यक्ष मौजूद थे.

इसमें कहा गया कि 2 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक गांधी संकल्प यात्रा सभी विधानसभा क्षेत्रों में आयोजित की जायेगी. इसमें सांसद, विधायक समेत पार्टी के कार्यकर्ता भाग लेंगे. इस यात्रा में कार्यकर्ता 5 किलोमीटर से 15 किलोमीटर तक यात्रा करेंगे. इस दौरान पार्टी के लोग गांधीजी के दर्शन और रचनात्मक कार्यों को गांव-गांव तक पहुंचायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें