26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खजौली में गिट्टी लदे ट्रक की ठोकर से बच्ची की मौत

खजौली : खजौली-कलुआही मुख्य सड़क पर गिट्टी लदे ट्रक की ठोकर से कोठिया गांव के मो. साबिर की 7 वर्षीय पुत्री साहिल खातून की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. वहीं चालक वाहन को घटना स्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने खजौली थाने को दी. दुर्घटना की सूचना […]

खजौली : खजौली-कलुआही मुख्य सड़क पर गिट्टी लदे ट्रक की ठोकर से कोठिया गांव के मो. साबिर की 7 वर्षीय पुत्री साहिल खातून की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. वहीं चालक वाहन को घटना स्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने खजौली थाने को दी. दुर्घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी रामचंद्र चौपाल, बीडीओ रतन कुमार दास, सीओ संजय कुमार शाही पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर गिट्टी लदे ट्रक को जब्त कर लिया.

पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल मधुबनी भेजने की प्रक्रिया पूरी कर रही है. स्थानीय ग्रामीण व पूर्व मुखिया चंद्रमोहन राय, पूर्व मुखिया छेदी, मो. नईम ने कहा कि ट्रक चालक खजौली रैक प्वाइंट रमेश कुमार सिंह से गिट्टी लेकर पर कलुआही की ओर जा रहा था. चालक का संतुलन बिगड़ जाने से सड़क किनारे खड़ी बच्ची को ठोकर मार दिया. जिसके कारण बच्ची की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. थानाध्यक्ष रामचंद्र चौपाल ने कहा है कि स्थानीय ग्रामीण एवं ट्रक मालिक से बातचीत की जा रही है. अभी भी दुर्घटनाग्रस्त ट्रक घटना स्थल पर ही लगा है.

मृत बच्ची के परिजन की सहमति लेकर आगे की कारवाई की जाएगी. दुर्घटना स्थल पर थानाध्यक्ष रामचंद्र चौपाल, बीडीओ रतन कुमार दास, सीओ संजय कुमार शाही, प्रमुख कुमारी उषा, जदयू प्रखंड अध्यक्ष शत्रुघ्न राउत, पंसस अनिल सेन, सतीश कुमार सहित दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें