33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ससुरालवालों ने केरोसिन छिड़क विवाहिता को जिंदा जलाया, पति, ससुर व सास ने दिया घटना को अंजाम

बहेड़ी (दरभंगा) : थाना क्षेत्र के तुर्की गांव में दहेजलोभी ससुरवालों ने विवाहिता को केरोसिन छिड़क कर जिंदा जला दिया. इस मामले में पीड़िता राजेश लाल देव की पत्नी नीतू देवी ने पति के अलावा सास व ससुर पर केरोसिन छिड़क आग लगा देने का बयान मजिस्ट्रेट के समक्ष मौत से पहले डीएमसीएच में दिया. […]

बहेड़ी (दरभंगा) : थाना क्षेत्र के तुर्की गांव में दहेजलोभी ससुरवालों ने विवाहिता को केरोसिन छिड़क कर जिंदा जला दिया. इस मामले में पीड़िता राजेश लाल देव की पत्नी नीतू देवी ने पति के अलावा सास व ससुर पर केरोसिन छिड़क आग लगा देने का बयान मजिस्ट्रेट के समक्ष मौत से पहले डीएमसीएच में दिया. थानाध्यक्ष राजन कुमार ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

जानकारी के अनुसार शादी के बाद से ही ससुरालवाले नीतू पर दहेज में मायके से बाइक लाने के लिए दवाब दे रहे थे. इनकार करने पर बार-बार प्रताड़ित कर रहे थे. बताया जाता है कि इसे लेकर एक साल पहले सामाजिक स्तर पर पंचायत भी हुई थी, बावजूद दहेज लोलुप ससुरालवाले नहीं माने. अंतत: शुक्रवार की सुबह नौ बजे सभी ने मिलकर आग लगा दी. बयान में पीड़िता ने कहा कि जब तक वह होश में रही, पति से लिपटी रही. इसमें उसका पति भी झुलस गया.

इधर, मृतका के मायका वाले भी शादी के बाद से दहेज में बाइक के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगा रहे हैं. मालूम हो कि नीतू को पांच वर्ष का एक पुत्र व दो वर्ष की एक पुत्री है. पुलिस ने डीएमसीएच में शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया. इसके बाद लाश मायकावालों को सौंप दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें