38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटाखा फोड़ने के विवाद में रॉड से हमला, दो पकड़ाये

रांची : चुटिया थाना की पुलिस ने अमर चौक निवासी पुरुषोतम पांडेय पर जानलेवा हमला करने के आरोप में उनके पड़ोसी अंकित केसरी और अभिषेक केसरी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी की सूचना मंगलवार को न्यायालय को दे दी है. पुलिस के अनुसार सोमवार की रात करीब आठ बजे अभिषेक और […]

रांची : चुटिया थाना की पुलिस ने अमर चौक निवासी पुरुषोतम पांडेय पर जानलेवा हमला करने के आरोप में उनके पड़ोसी अंकित केसरी और अभिषेक केसरी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी की सूचना मंगलवार को न्यायालय को दे दी है. पुलिस के अनुसार सोमवार की रात करीब आठ बजे अभिषेक और अंकित केसरी सहित अन्य लोग पुरुषोतम पांडेय के घर के समीप पटाखा फोड़ रहे थे.

इतना ही नहीं पटाखा जलाने के बाद वे सभी पुरुषोतम के घर की ओर फेंक रहे थे. इसी बीच एक पटाखा उनके घर के अंदर जाकर फूटा. इसी बात का विरोध करते हुए उन्होंने ऐसा करने से मना किया तो अभिषेक और अंकित उनसे उलझ पड़े़ देखते ही देखते बात बात बढ़ गयी विवाद होने लगा.
इस बीच उनके सिर पर रॉड से हमला कर िदया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये. जब पुरुषोतम को बचाने उनके परिवार के सदस्य बाहर निकले, तब उनके साथ भी मारपीट की गयी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों को हिरासत में ले लिया था. इसके बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें