28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विधानसभा चुनाव 2019 : झारखंड की विकास यात्रा में यह चुनाव ऐतिहासिक होगा, सीएम ने ट्वीट कर फैसले का किया स्वागत

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर भारत निर्वाचन आयोग की ओर से घोषणा करने के फैसले का स्वागत किया है. मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा है कि लोकतंत्र का त्योहार शुरू होने जा रहा है. झारखंड की विकास यात्रा में यह चुनाव ऐतिहासिक होगा.आप सभी से अपील है कि लोकतंत्र […]

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर भारत निर्वाचन आयोग की ओर से घोषणा करने के फैसले का स्वागत किया है. मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा है कि लोकतंत्र का त्योहार शुरू होने जा रहा है. झारखंड की विकास यात्रा में यह चुनाव ऐतिहासिक होगा.आप सभी से अपील है कि लोकतंत्र के इस पर्व में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लें.
मैं पहली बार वोट डालने वालों से रिकॉर्ड संख्या में मतदान की अपील करता हूं. मुख्यमंत्री ने कहा कि 14 साल तक झारखंड ने भ्रष्टाचार और राजनीतिक अस्थिरता का दंश झेला है. झामुमो और कांग्रेस ने झारखंड के विकास पर ब्रेक लगा दिया था. बिजली, पानी, शिक्षा, रोजगार जैसी मूलभूत जरूरतों के लिए हम तरस रहे थे.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में झारखंड विकास के पथ पर बढ़ चला है, अब इसे रुकने नहीं देना है. 2014 में पहली बार झारखंड में स्थिर सरकार बनी. पिछले पांच साल में हमारी सरकार पर भ्रष्टाचार का एक भी दाग नहीं लगा. झारखंड के माथे से हमने भ्रष्टाचार का कलंक मिटाया. पांच साल में झारखंड में वो सब संभव हुआ है, जो पहले असंभव लगता था.
राज्य में निवेश बढ़ा है. रोजगार के अवसर सृजित हुए हैं. महिलाएं सशक्त हुई हैं. युवाओं का आत्मविश्वास लौटा है. किसानों के घर समृद्धि आ रही है. हमारी सरकार के पांच साल के कार्यकाल ने यह साबित कर दिखाया है कि भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें