28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मधुमक्खियों के हमले से वृद्धा की मौत, तीन जख्मी

बिरनी : बिरनी थाना क्षेत्र के खुरजियो गांव में बीते शनिवार दोपहर को मधुमक्खियों के हमले से एक वृद्धा की मौत हो गयी. बताया जाता है कि खुरजियो निवासी सरस्वती देवी, सुनीता दास, कुमार सानू और मसोमात झलिया को मधुमक्खियों ने काटकर जख्मी कर दिया था, जिसका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिरनी में शनिवार को […]

बिरनी : बिरनी थाना क्षेत्र के खुरजियो गांव में बीते शनिवार दोपहर को मधुमक्खियों के हमले से एक वृद्धा की मौत हो गयी. बताया जाता है कि खुरजियो निवासी सरस्वती देवी, सुनीता दास, कुमार सानू और मसोमात झलिया को मधुमक्खियों ने काटकर जख्मी कर दिया था, जिसका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिरनी में शनिवार को किया गया था.

इलाज के बाद सभी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी थी. बताते हैं कि घर जाने के बाद रविवार रात को जख्मी सरस्वती देवी (60 वर्ष) के शरीर में अचानक जलन बढ़ गयी. परिजनों ने उसे पुनः अस्पताल में लाकर भर्ती कराया. चिकित्सा पदाधिकारी ने पुन: इलाज के बाद उसे देर रात को सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सदर अस्पताल गिरिडीह ले जाने के क्रम में रविवार देर रात रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया. मृतका के तीन पुत्र है. सभी प्रदेश में रहकर मजदूरी करते हैं.

पुत्राें आगमन के इंतजार में शव का अंतिम संस्कार नहीं हो पाया है. जख्मी सुनीता दास के पति सत्यदेव दास ने बताया कि सभी लोग गांव के ही बगल में स्थित जंगल में पुटूस की झाड़ी काटने के लिए गयी थी. इसी दौरान मधुमक्खियों के झुंड ने महिलाओं पर हमला बोल दिया, जिससे उसकी चपेट में आकर महिलाएं जख्मी हो गयीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें