33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमरेश गणक बने रोटरी के अध्यक्ष

रामगढ़ : गांधी चौक स्थित रोटरी क्लब ऑफ रामगढ़ के सभागार में चुनाव प्रभारी कमलेश्वर सिंह ने (सत्र 2020-21) अध्यक्ष रोटेरियन विजय कुमार की टीम के सदस्यों के साथ-साथ पांच निदेशकों के नाम की घोषणा की. सत्र 2021-22 के लिए रोटरी क्लब ऑफ रामगढ़ के अध्यक्ष पद के लिए रोटेरियन अमरेश गणक के नाम की […]

रामगढ़ : गांधी चौक स्थित रोटरी क्लब ऑफ रामगढ़ के सभागार में चुनाव प्रभारी कमलेश्वर सिंह ने (सत्र 2020-21) अध्यक्ष रोटेरियन विजय कुमार की टीम के सदस्यों के साथ-साथ पांच निदेशकों के नाम की घोषणा की. सत्र 2021-22 के लिए रोटरी क्लब ऑफ रामगढ़ के अध्यक्ष पद के लिए रोटेरियन अमरेश गणक के नाम की घोषणा की. सत्र 2020-21 के अध्यक्ष विजय कुमार के साथ- साथ उपाध्यक्ष सुरेश बौंदिया, सचिव डॉ आलोक रतन चौधरी व कोषाध्यक्ष अनिल गर्ग के साथ-साथ पांच निदेशकों के नामों की भी घोषणा की.

इसमें प्रदीप कुमार सिंह, डॉ निर्मला रजनी नाग, अरुण कुमार राय, संजीव सिंह संजू व संजय जैन के नाम की घोषणा की. चुनाव प्रभारी ने सत्र 2021-22 के अध्यक्ष पद के लिए निर्विरोध चुने गये अमरेश गणक के नाम की घोषणा की.
चुनाव प्रभारी कमलेश्वर सिंह ने रोटरी क्लब अॉफ रामगढ़ के कार्यों की सराहना करते हुए क्लब की नयी टीम को शुभकामना दी. कार्यक्रम में सुरेश पी अग्रवाल, रंजीत सिंह, प्रदीप कुमार सिंह, नीलांजन दत्ता व मौजूदा अध्यक्ष राजेश कुमार ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई दी. माैके पर जगजीत सिंह सोनी, संतु भाई मानिक, अभिषेक सर्राफ, राहुल जैन, दीपक अग्रवाल मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें