28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : मोबाइल से अटेंडेंस दर्ज कराने का किया विरोध

रांची : अखिल झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ ने मोबाइल से ऑनलाइन उपस्थिति बनाने के निर्देश का विरोध किया है. इस संबंध में संघ का प्रतिनिधिमंडल झारखंड शिक्षा परियोजना के निदेशक उमाशंकर सिंह व प्रशासी पदाधिकारी जयंत कुमार मिश्रा ने मिला. निदेशक को बताया कि शिक्षक निजी मोबाइल से उपस्थिति नहीं बनायेंगे. इससे उपस्थिति बनाने में […]

रांची : अखिल झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ ने मोबाइल से ऑनलाइन उपस्थिति बनाने के निर्देश का विरोध किया है. इस संबंध में संघ का प्रतिनिधिमंडल झारखंड शिक्षा परियोजना के निदेशक उमाशंकर सिंह व प्रशासी पदाधिकारी जयंत कुमार मिश्रा ने मिला. निदेशक को बताया कि शिक्षक निजी मोबाइल से उपस्थिति नहीं बनायेंगे. इससे उपस्थिति बनाने में परेशानी है. प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि चुनाव समाप्त होने के बाद शिक्षक टैब से ऑनलाइन उपस्थिति बनायेंगे. प्रतिनिधिमंडल में संघ के अध्यक्ष बिजेंद्र चौबे, प्रवक्ता नसीम अहमद, राकेश कुमार, सलीम सहाय समेत अन्य शिक्षक शामिल थे.
बायोमेट्रिक उपस्थिति के लिए पंजीयन कराने का निर्देश: दूसरी ओर शिक्षा परियोजना ने भी शिक्षकों को ई विद्यावाहिनी में प्रोफाइल अपडेट करने व बायोमेट्रिक उपस्थिति के लिए पंजीयन कराने का निर्देश दिया है.
इस संबंध में परियोजना निदेशक ने सभी जिला शिक्षा पदाधिकारी को पत्र लिखा है. सभी शिक्षकों का बायोमेट्रिक पंजीयन कराने, बायोमेट्रिक उपस्थिति सुनिश्चित करने, शिक्षकों की प्रोफाइल अपडेट करने का निर्देश दिया गया है. इसे 24 दिसंबर तक पूरा करने को कहा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें