33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

CAA पर चले रहे बवाल पर अब तक इसलिए चुप हैं वरुण धवन

मुंबई: अभिनेता वरुण धवन ने बुधवार को कहा कि वह संशोधित नागरिकता कानून के विरोध को लेकर एक सार्वजनिक व्यक्तित्व के तौर पर जिम्मेदारीपूर्ण रवैया अपनाना चाहते हैं. अभिनेता ने कहा कि विरोध प्रदर्शन के बारे में बहुत सी बातें कही जा रही हैं और अगर किसी व्यक्ति को इस विषय पर शंका है तो […]

मुंबई: अभिनेता वरुण धवन ने बुधवार को कहा कि वह संशोधित नागरिकता कानून के विरोध को लेकर एक सार्वजनिक व्यक्तित्व के तौर पर जिम्मेदारीपूर्ण रवैया अपनाना चाहते हैं.

अभिनेता ने कहा कि विरोध प्रदर्शन के बारे में बहुत सी बातें कही जा रही हैं और अगर किसी व्यक्ति को इस विषय पर शंका है तो ऐसे में अपने विचार व्यक्त करना गलत होगा.

वरुण ने मंगलवार को हुए विरोध प्रदर्शन पर भी प्रतिक्रिया जाहिर की. उन्होंने एक चित्र साझा किया जिसमें विभिन्न धर्मों के व्यक्तियों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है और बीच में ‘इंडिया’ लिखा हुआ है. वरुण ने चित्र के नीचे लिखा ‘जय हिन्द’.

यह पूछे जाने पर कि क्या वह छात्रों के साथ सड़क पर विरोध प्रदर्शन में भाग लेंगे, वरुण ने कहा- देश में जो हो रहा है उसकी खबर मिल रही है. जो कुछ भी घटित हो रहा है उसके चार से पांच संस्करण प्रचारित हो रहे हैं इसलिए मैं सटीकता से टिप्पणी नहीं कर सकता.

हम यहां मुंबई में बैठे हैं और देश के दूसरे भाग में घटनाएं हो रही हैं. उसके बारे में टिप्पणी करना गलत होगा क्योंकि जब तक हम वह घटना देख नहीं लेते और सौ प्रतिशत जानकारी नहीं ले लेते, तब तक उस पर टिप्पणी करना गलत होगा. हालांकि वरुण ने शांतिपूर्ण विरोध के प्रति बल प्रयोग की निंदा की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें