36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजी कोच बने वसीम जाफर

नयी दिल्लीः भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर को इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र के लिये किंग्स इलेवन पंजाब का बल्लेबाजी कोच बनाया गया है. टीम के एक शीर्ष सूत्र ने उनकी नियुक्ति की पुष्टि की. टीम की वेबसाइट पर सहयोगी स्टाफ में भी जाफर का नाम है. विदर्भ के लिये रणजी ट्राफी खेलने […]

नयी दिल्लीः भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर को इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र के लिये किंग्स इलेवन पंजाब का बल्लेबाजी कोच बनाया गया है. टीम के एक शीर्ष सूत्र ने उनकी नियुक्ति की पुष्टि की. टीम की वेबसाइट पर सहयोगी स्टाफ में भी जाफर का नाम है.
विदर्भ के लिये रणजी ट्राफी खेलने वाले जाफर ने 2000 से 2008 के बीच भारत के लिये 31 टेस्ट खेलकर 1944 रन बनाये जिसमें पांच शतक और 11 अर्धशतक शामिल है. वह आठ साल के अपने अंतरराष्ट्रीय कैरियर में भारत के लिये दो वनडे भी खेले हैं.
प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 254 मैच खेलकर उन्होंने करीब 20000 रन बनाये हैं. वह 150 रणजी मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी हैं और उन्हें 20000 रन पूरे करने के लिये 853 रन चाहिये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें