28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Oscar 2020 के लिए नॉमिनेट हुई नीना गुप्ता स्टारर फिल्म ”द लास्ट कलर”

नीना गुप्ता अभिनीत फिल्म ‘द लास्ट कलर’ को 92वें अकैडमी अवॉर्ड्स (ऑस्कर) के लिए बेस्ट फीचर फिल्म की कैटेगरी में शामिल किया गया है. वृंदावन और वाराणसी में रहने वाली विधवा औरतों की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म को भारत में अभी तक रिलीज होने का मौका नहीं मिला है, वहीं मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2019 […]

नीना गुप्ता अभिनीत फिल्म ‘द लास्ट कलर’ को 92वें अकैडमी अवॉर्ड्स (ऑस्कर) के लिए बेस्ट फीचर फिल्म की कैटेगरी में शामिल किया गया है.

वृंदावन और वाराणसी में रहने वाली विधवा औरतों की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म को भारत में अभी तक रिलीज होने का मौका नहीं मिला है, वहीं मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2019 में इसकी स्क्रीनिंग रखी गई थी.

शेफ और फिल्म के डायरेक्टर विकास खन्ना ने ऑस्कर की सूची का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर कर खुशी जाहिर की. उन्होंने लिखा- 2020 की सबसे अच्छी शुरुआत. जादू. जादू. यूनिवर्स आपका शुक्रिया. हमारी विनम्र फिल्म ‘द लास्ट कलर’ शुद्ध हृदय है. ऑस्कर एकेडमी ने 344 बेस्ट पिक्चर्स की घोषणा की. विकास ने कहा कि मेरे लिए यही लम्हा सबकुछ है.

गौरतलब है कि हर साल अवॉर्ड्स के फाइनल नॉमिनेशन की लिस्ट जारी करने से पहले एकेडमी अवॉर्ड्स उन फिल्मों की एक लिस्ट शेयर करता है, जो ऑस्कर्स की रेस में हिस्सा लेने लायक हैं.

इस लिस्ट का हिस्सा होने लायक बनने के लिए फिल्मों को लॉस एंजलिस के कमर्शियल मोशन पिक्चर थिएटर में 31 दिसंबर तक रिलीज होना होता है और कम से कम 7 दिनों तक चलना होता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें