38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ममता बनर्जी ने किया पीएम मोदी पर हमला, कहा- आप हमारे देश की तुलना पाकिस्तान से बार-बार क्यों करते हैं ?

कोलकाता : नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी पर मचे घमासान के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा प्रहार किया है. सिलीगुड़ी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया कि भारत एक बड़ा देश है जिसकी संस्कृति और विरासत समृद्ध है, आप […]

कोलकाता : नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी पर मचे घमासान के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा प्रहार किया है. सिलीगुड़ी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया कि भारत एक बड़ा देश है जिसकी संस्कृति और विरासत समृद्ध है, आप हमारे देश की पाकिस्तान से क्यों बार-बार तुलना करते हैं ?

ममता बनर्जी ने कहा कि मैं एनआरसी और नागरिकता कानून के खिलाफ लड़ रही हूं. मेरे साथ जुड़ें, मैं सभी लोगों से लोकतंत्र के लिए साथ आने की अपील करती हूं. वह भारत के प्रधानमंत्री हैं लेकिन हमेशा पाकिस्तान की बात करते हैं…क्यों? हम भारतीय हैं और हम जरूर अपने राष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा करेंगे.

यहां आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कर्नाटक में एक जनसभा को संबोधित करते समय पाकिस्तान का जिक्र किया था. उन्होंने नागरिकता क़ानून को लेकर कांग्रेस और उनके सहयोगियों पर हमला करते हुए कहा था कि वे देश की संसद के ही ख़िलाफ़ आंदोलन कर रहे हैं और पाकिस्तान के ख़िलाफ़ कुछ नहीं बोलते जहां अल्पसंख्यकों का दमन किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें