28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महाराष्ट्र : टक्कर के बाद कुएं में गिरी बस औऱ ऑटो रिक्शा, 26 यात्रियों की मौत, 32 घायल

मुंबई : महाराष्ट्र के नासिक ज़िले में मंगलवार को राज्य परिवहन की एक बस ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद दोनों गाड़ियां सड़क किनारे स्थित कुएं में गिर गईं. इस हादसे में अब तक 26 लोगों की मौत हो चुकी है.वहीं 32 लोग घायल हो गए. एक अधिकारी ने बताया कि […]

मुंबई : महाराष्ट्र के नासिक ज़िले में मंगलवार को राज्य परिवहन की एक बस ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद दोनों गाड़ियां सड़क किनारे स्थित कुएं में गिर गईं. इस हादसे में अब तक 26 लोगों की मौत हो चुकी है.वहीं 32 लोग घायल हो गए.

एक अधिकारी ने बताया कि उत्तरी महाराष्ट्र के जिले में मालेगांव-देओला सड़क पर मेशी फाटा पर शाम में दुर्घटना हुई. उन्होंने बताया कि राज्य परिवहन की तेज रफ्तार में आ रही बस ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी. मृतकों में अधिकतर बस की सवारियां हैं.

जिस कुएं में बस और ऑटो रिक्शा गिरे, उसमें 20 फुट पानी भरा हुआ था. इस घटना में कुछ लोग लापता बताए जा रहे हैं. यात्रियों की तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. ऑटो रिक्शा कालवन से मालेगांव से आ रहा था जिसमें 9 लोग सवार थे.

बस मालेगांव से कालवन जा रही थी. इस बीच बस के ड्राइवर ने एक ट्रैक्टर को ओवरटेक करना चाहा. तेज रफ्तार होने के चलते ड्राइवर ने बस पर नियंत्रण खो दिया और उसने रिक्शा में टक्कर मार दी. टक्कर से लगभग 30 फुट की दूरी पर कुएं में बस और ऑटो रिक्शा जा गिरे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें