27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#INDvsNZ LIVE: न्यूजीलैंड ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला, मयंक अग्रवाल और पृथ्वी शॉ का डेब्यू

हैमिल्टन: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे की सीरीज का पहला मुकाबला बुधवार को यानी आज हैमिल्टन में खेला जा रहा है. न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया हैं. इस मैच से भारत के लिए पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल ने वनडे में डेब्यू में किया है. दोनों खिलाडि़यों ने शिखर […]

हैमिल्टन: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे की सीरीज का पहला मुकाबला बुधवार को यानी आज हैमिल्टन में खेला जा रहा है. न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया हैं. इस मैच से भारत के लिए पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल ने वनडे में डेब्यू में किया है.

दोनों खिलाडि़यों ने शिखर धवन और रोहित शर्मा की जगह टीम में जगह बनायी है. गौर हो कि पृथ्वी नवंबर 2018 के बाद पहली बार टीम इंडिया के लिए खेल रहे हैं. वे पिछली बार वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच में मैदान में नजर आये थे.

भारतीय के प्लेइंग इलेवन की बात करें तो इसमें मनीष पांडे, ऋषभ पंत, शिवम दुबे और नवदीप सैनी को जगह नहीं दी गयी है. दूसरी ओर, न्यूजीलैंड के प्लेइंग इलेवन में मार्क चैपमैन, काइल जैमिसन और स्कॉट कुगलिन जगह नहीं बना सके.

दोनों टीमें:

भारत: विराट कोहली (कप्तान), मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, लोकेश राहुल (विकेटकीपर), केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी.

न्यूजीलैंड: टॉम लाथम (कप्तान), मार्टिन गुप्टिल, हेनरी निकोल्स, टॉम ब्लेंडल, रॉस टेलर, जिम्मी नीशम, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, हामिश बेनेट.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें