28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हर्ष फायरिंग में दुल्हन के चाचा की मौत, खुशियों के बीच परिवार में पसरा मातम

जमुई : जिले के सिकंदरा थाना इलाके के मरकामा गांव में हर्ष फायरिंग के दौरान दुल्हन के चाचा की मौत हो गयी. हादसे के बाद शादी की खुशियां मना रहे परिवार में मातम पसर गया. मृतक की पहचान मरकामा गांव के ही मोहम्मद महफूज के रूप में हुई है. वह रिश्ते में लड़की का चाचा […]

जमुई : जिले के सिकंदरा थाना इलाके के मरकामा गांव में हर्ष फायरिंग के दौरान दुल्हन के चाचा की मौत हो गयी. हादसे के बाद शादी की खुशियां मना रहे परिवार में मातम पसर गया. मृतक की पहचान मरकामा गांव के ही मोहम्मद महफूज के रूप में हुई है. वह रिश्ते में लड़की का चाचा बताया जा रहा है और भतीजी की शादी में शिरकत करने कोलकाता से मरकाम आया था.

बताया जाता है कि मंगलवार को दरखा पंचायत के मुखिया और मरकामा निवासी मो सालिक के भाई मो जाहिद की शादी उसके मामा की लड़की से होनी थी. रोह थाना क्षेत्र के कोसी गांव के मूल निवासी मुखिया मो सालिक के मामा मरकामा में ही बस गये थे और उनका रहन-सहन कोलकाता में होता था. शादी के मौके पर वे सभी मरकामा गांव आये थे.

शादी विवाह के रस्मों के बीच दोपहर बाद तकरीबन 3:30 बजे हर्ष फायरिंग होने लगी, जिसमें मो महफूज के पेट में गोली लग गयी. आनन-फानन में इलाज के लिए उसे पटना ले जाया जा रहा था. इसी बीच, बरबीघा पहुंचते ही उसकी मौत हो गयी. बड़ी खुशी के साथ जो चाचा अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने आया था, गोली लगने से उसकी मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. हालांकि, गोली किसने चलाई इसका खुलासा अभी तक नहीं हो सका है. लेकिन, चंद्रदीप थाना इलाके में सरस्वती पूजा के दैरान भी एक मुखिया द्वारा हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया था, जबकि इससे पहले पैक्स चुनाव जीतने के बाद विजय जुलूस के दौरान भी हर्ष फायरिंग की वारदात सामने आयी थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें