27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

किराना व्यवसायी से दो लाख 20 हजार की लूट

बलिया : थाना क्षेत्र के नगर पंचायत अंतर्गत अवध-तिरहुत पथ पर हरिओम नगर के समीप एक किराना व्यवसायी से सोमवार की रात पिस्तौल का भय दिखाकर बदमाशों के द्वारा दो लाख बीस हजार रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. इस संबंध में पीड़ित किराना व्यवसायी थाना क्षेत्र के बड़ी बलिया निवासी […]

बलिया : थाना क्षेत्र के नगर पंचायत अंतर्गत अवध-तिरहुत पथ पर हरिओम नगर के समीप एक किराना व्यवसायी से सोमवार की रात पिस्तौल का भय दिखाकर बदमाशों के द्वारा दो लाख बीस हजार रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया गया है.

इस संबंध में पीड़ित किराना व्यवसायी थाना क्षेत्र के बड़ी बलिया निवासी गोपाल साह ने बताया कि सोमवार की रात करीब 9:30 बजे अपना दुकान बंद कर बाइक से घर जा रहा था. इसी बीच हरिओम नगर से पश्चिम बाइक पर सवार दो बदमाशों ने पीछा कर ओवरटेक कर मुझे रोक लिया. एक बदमाश द्वारा मुझ पर डंडा से प्रहार किया गया.
जिसका विरोध करने पर पास के गड्ढे से हथियारबंद दो अन्य बदमाश मेरे पास आकर पिस्तौल का भय दिखाकर मेरी बाइक की डिक्की में रखे दो लाख बीस हजार नकद लूट फरार हो गये. डर के कारण रात्रि में इसकी सूचना थाना को नहीं दे सका. मंगलवार की सुबह लूट की घटना की सूचना थानाध्यक्ष को दी. जबकि थानाध्यक्ष राजेश कुमार राय ने बताया कि लूट की घटना का आवेदन पीड़ित के द्वारा नहीं दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें