28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेमिका ने खोया आपा, अपना मोबाइल तोड़ने के साथ तोड़ डाली प्रेमी की बाइक

जिलाधिकारी कार्यालय के ठीक सामने चलता रहा खेल और सोता रहा एंटी रोमियो

बलिया. कलेक्ट्रेट स्थित चंद्रशेखर उद्यान में गुरुवार को उस समय अफरा-तफरी मच गयी, जब प्रेमी की किसी बात से नाराज होकर प्रेमिका अपना गुस्सा मोबाइल और बाइक पर उतार दिया. देखते ही देखते मौके पर सैकड़ों की संख्या में भीड़ जुट गयी. इस बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी, अभी पुलिस मौके पर पहुंचने ही वाली थी कि मौके से प्रेमीयुगल खिसक लिये, इसके बाद महिला थानाध्यक्ष कल्पना मिश्रा ने कलेक्ट्रेट में उस वक्त मौजूद कुछ लोगों से पूछताछ की, लेकिन प्रेमीयुगल का अता-पता नहीं चला. इसके बाद पुलिस ने प्रेमी की टूटी-फूटी बाइक उठा ले गयी. घटना से कलेक्ट्रेट में चर्चाओं का बाजार गर्म रहा. जिलाधिकारी कार्यालय के ठीक सामने ही इस तरह की घटना से लोग एंटी रोमियो की कार्यशैली पर सवाल उठाने लगे.

बता दें कि कलेक्ट्रेट स्थित चंद्रशेखर उद्यान में सुबह के वक्त स्कूल कालेज जाने वाले बच्चे अक्सर यहीं पर आकर अपना टाइम पास करते हैं या फिर सुकून के दो पल बिताना पसंद करते हैं. गुरुवार को भी सबकुछ शांत रहा, इसी बीच एक साथ बैठी तीन लड़कियों में से एक लड़की उठकर अपना मोबाइल जमीन पर पटक दिया, इसके बाद कुछ दूरी पर बैठे प्रेमी भी कुछ कहना शुरू कर दिया. प्रेमिका और भी ज्यादा आगबबूला हो गयी और गेट से बाहर आने के बाद अपने प्रेमी की बाइक पर लात और ईंटों की बरसात कर दी, जिससे बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी. लड़की की इस हरकत से सैकड़ों की संख्या में भीड़ जुट गयी. किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी, मौके पर महिला थानाध्यक्ष कल्पना मिश्रा ने दल बल के साथ पहुंचकर कुछ लोगों से पूछताछ की, इसके बाद प्रेमी की बाइक उठा ले गयी. इस मामले में महिला थानाध्यक्ष कल्पना मिश्रा ने बताया कि मैं सूचना पाकर जब मौके पर आयी तो दोनों मौके पर नहीं मिले.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें