28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पत्नी को रंग लगाने पर छोटे भाई ने बड़े भाई को गला रेत कर मार डाला, गिरफ्तार

हत्या के बाद पूरे इलाके में दहशत, Panic in the entire area after the murder

नवादा : जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के विजयनगर मुसहरी में रंग लगाने के विवाद में विकास मित्र बिपिन मांझी की हत्या पसुली से गला काट कर हत्या कर दी गयी. हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गयी.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रिश्ते में छोटे भाई की पत्नी को बड़े भाई द्वारा रंग लगाना इतना खराब लगा कि छोटे भाई ने बड़े भाई की गला रेत कर हत्या कर दी. रिश्ते में लगनेवाले छोटे भाई की पत्नी को रंग लगा दिया. रंग लगाने के बाद छोटे भाई को यह बात नागवार लगी. रंग लगाने के बाद रिश्ते में छोटे भाई कर्कु मांझी का बड़े भाई से विवाद शुरू हो गया. विवाद बढ़ने के बाद बड़ा भाई बिपिन मांझी अपने घर लौट आया. होली की रात वह माफी मांगने के लिए छोटे भाई के घर गया. माफी मांगने के बाद बिपिन मांझी जब वापस लौट रहा था, तभी छोटे भाई ने बड़े भाई के गर्दन पर पसुली से वार कर हत्या कर दी.

घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया. पूरे मामले पर थाना प्रभारी ने बताया है कि पुराना विवाद चल रहा था, जिस कारण हत्या की गयी है. हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें