27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Hyundai Creta 2020 को एक सप्ताह में मिली 10,000 से ज्यादा बुकिंग

2020 Hyundai Creta Bookings: नयी दिल्ली : हुंदै मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL, एचएमआईएल) को स्पोर्ट यूटिलिटी व्हीकल (SUV, एसयूवी) क्रेटा के लिए एक सप्ताह के भीतर 10,000 से अधिक बुकिंग प्राप्त हुई है.

Hyundai Creta 2020 Bookings: नयी दिल्ली : हुंदै मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL, एचएमआईएल) को स्पोर्ट यूटिलिटी व्हीकल (SUV, एसयूवी) क्रेटा के लिए एक सप्ताह के भीतर 10,000 से अधिक बुकिंग प्राप्त हुई है.

नयी क्रेटा अगले सप्ताह बाजार में पेश की जाएगी. इसे पिछले महीने वाहन प्रदर्शनी में पेश किया गया था. एचएमआईएल के निदेशक (बिक्री, विपणन और सेवा) तरुण गर्ग ने बुधवार को एक बयान में कहा, हमें देश में अपने विभिन्न केंद्रों पर ग्राहकों से गाड़ी को लेकर पूछताछ मिल रही है.

उन्होंने कहा कि नयी क्रेटा आरामदायक, स्मार्ट प्रौद्योगिकी, बेहतद प्रदर्शन, अत्याधुनिक कनेक्टिविटी जैसी सुविधाओं से लैस है. एचएमआईएल 1.5 लीटर, 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल तथा 1.5 लीटर डीजल इंजन में क्रेटा की पेशकश कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें