28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आप के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन आईबी अफसर की हत्या के मामले में गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने खुफिया ब्यूरो के अधिकारी अंकित शर्मा की कथित हत्या के मामले में आप के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन को दिल्ली की एक अदालत से सोमवार को गिरफ्तार किया

दिल्ली पुलिस ने खुफिया ब्यूरो के अधिकारी अंकित शर्मा की कथित हत्या के मामले में आप के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन को दिल्ली की एक अदालत से सोमवार को गिरफ्तार किया. पिछले महीने उत्तरपूर्वी दिल्ली में हुए दंगों के दौरान भीड़ ने आईबी अफसर शर्मा की हत्या कर दी गयी थी.

हुसैन इसी मामले में आरोपी हैं. पुलिस ने मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट पवन सिंह रजावत से हुसैन को पांच दिन के लिए पुलिस हिरासत में लेने की मांग की है. अर्जी को स्वीकार करते हुए अदालत ने हुसैन को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया.

अंकित शर्मा (26) के परिवार को उनका शव चांद बाग इलाके में स्थित उनके घर के पास नाले से मिला था. शर्मा के पिता की ओर से मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की. हालांकि, हुसैन ने इन आरोपों से इंकार किया दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें