29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

CoronaVirus Effect : सोमवार से घर से काम करेंगे IOC कर्मचारी

भारतीय ओलंपिक संघ (IOA) कोरोना वायरस महामारी (CoVID 19) को देखते हुए अपने मुख्यालय से अधिकतर कामकाज को बंद करने के लिए तैयार है और वह अपने कर्मचारियों को अगले सप्ताह से घर से काम करने के लिए कहेगा.

नयी दिल्ली : भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) कोरोना वायरस महामारी (CoVID 19) को देखते हुए अपने मुख्यालय से अधिकतर कामकाज को बंद करने के लिए तैयार है और वह अपने कर्मचारियों को अगले सप्ताह से घर से काम करने के लिए कहेगा.

आईओए के एक सदस्य ने कहा, ‘आईओए सोमवार से अपने कर्मचारियों के लिये घर से काम की सुविधा मुहैया करायेगा. हम अभी यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि घर से सही तरह संचालन के लिए सभी प्रणाली उचित तरीके से काम करें.’

उन्होंने कहा, ‘कोरोना वायरस दिन प्रतिदिन गंभीर बनता जा रहा है और हम अपने कर्मचारियों को जोखिम में नहीं डाल सकते.’ इस महामारी के कारण भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने मुंबई में अपना मुख्यालय अस्थायी तौर पर बंद कर दिया है. बीसीसीआई ने अपने कर्मचारियों को 16 मार्च से ही घर से काम करने के लिए कह दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें