27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Coronavirus : एर्नाकुलम एक्सप्रेस से बक्सर में उतरे पांच सौ यात्री, 15 मिले कोरोना संदिग्ध

कोरोना को लेकर बिहार के बक्सर जिले में हाइअलर्ट किया गया है. वहीं मंगलवार को एकमात्र एर्नाकुलम एक्सप्रेस से पांच सौ यात्री बक्सर स्टेशन पर उतरे, जिसमें एक दर्जन यात्री कोरोना के संदिग्ध मिले. उनका इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. अन्य सभी यात्रियों को घर भेज दिया गया.

बक्सर : कोरोना को लेकर बिहार के बक्सर जिले में हाइअलर्ट किया गया है. वहीं मंगलवार को एकमात्र एर्नाकुलम एक्सप्रेस से पांच सौ यात्री बक्सर स्टेशन पर उतरे, जिसमें एक दर्जन यात्री कोरोना के संदिग्ध मिले. उनका इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. अन्य सभी यात्रियों को घर भेज दिया गया.

बताया जाता है कि कोरोना को लेकर पूरे देश में केंद्र सरकार ने रेलवे को बंद कर दिया है. इसमें मात्र एक ट्रेन एर्नाकुलम एक्सप्रेस शनिवार को आदेश से पहले खुल चुकी थी, जो मंगलवार को बक्सर स्टेशन पहुंची. ट्रेन के आगमन से पहले ही जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम पहले ही मौजूद थी. जैसे ही ट्रेन बक्सर स्टेशन पहुंची, तो स्टेशन पर तैनात पुलिस और आरपीएफ के जवानों ने सभी यात्रियों को लाइन में खड़ा कर एक-एक जांच की.

एर्नाकुलम एक्सप्रेस से करीब 478 यात्री उतरे. डॉक्टरों ने एक-एक यात्रियों की जांच की, जिसमें एक दर्जन संदिग्ध यात्री मिले. जहां सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सभी का इलाज चल रहा है. वहीं, जवानों ने अन्य अधिकारियों को घर भेज दिया. सीआइटी अजय कुमार ने बताया कि एर्नाकुलम से 478 यात्री बक्सर स्टेशन पर उतरे थे, जिसमें एक दर्जन कोरोना के संदिग्ध मिले हैं. सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं यात्रियों ने बताया कि तीन दिनों से ट्रेन में रहने से बुखार लग गया है.

एर्नाकुलम के बाद सील हुआ बक्सर स्टेशन

कोरोना को लेकर रेलवे ने सभी ट्रेनों का परिचालन बंद कर दिया है. मंगलवार की सुबह एर्नाकुलम एक्सप्रेस के जाने के बाद अधिकारियों ने बक्सर स्टेशन को सील कर दिया. साथ ही आने जानेवाले सभी लोगों का प्रवेश भी बंद कर दिया. वहीं, स्टेशन बंद होने के बाद अधिकारियों दिन और रात प्लेटफॉर्म पर निरीक्षण करते रहे. साथ ही सभी दुकानों का भी जायजा लेते रहे. स्टेशन पर ट्रेनों के आगमन के बंद होने के बाद स्टेशन से बंदर भी गायब हो चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें