39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Coronavirus Latest Update : ईरान से लाये गये 277 लोग जोधपुर पहुंचे

Coronavirus Latest Update 277 people brought from iran reached jodhpur जयपुर : कोरोना वायरस प्रभावित ईरान से लाये गये 277 लोगों का समूह बुधवार (25 मार्च, 2020) को तड़के राजस्थान के जोधपुर हवाईअड्डा पहुंचा. रक्षा मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने बताया कि ईरान से लाये गये लोगों में अधिकतर तीर्थयात्री हैं.

जयपुर : कोरोना वायरस प्रभावित ईरान से लाये गये 277 लोगों का समूह बुधवार (25 मार्च, 2020) को तड़के राजस्थान के जोधपुर हवाईअड्डा पहुंचा. रक्षा मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने बताया कि ईरान से लाये गये लोगों में अधिकतर तीर्थयात्री हैं.

उन्होंने बताया कि ईरान से इन लोगों के यहां पहुंचने के बाद उनकी प्रारंभिक जांच की गयी, जिसके बाद उन्हें जोधपुर सैन्य स्टेशन में स्थापित ‘आर्मी वेलनेस फैसिलिटी’ ले जाया गया. ईरान कोरोना वायरस के घातक संक्रमण से बुरी तरह प्रभावित हुआ है.

Undefined
Coronavirus latest update : ईरान से लाये गये 277 लोग जोधपुर पहुंचे 2

सेना ने राजस्थान राज्य चिकित्सकीय प्राधिकारियों और नागरिक प्रशासन के समन्वय से पर्याप्त चिकित्सकीय एवं प्रशासनिक प्रबंध किये हैं, ताकि ईरान से लाये गये लोगों को यहां रहने में कोई दिक्कत न हो और उन्हें रोग से लड़ने के लिए चिकित्सकीय मदद दी जा सके.

अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) रोहित कुमार सिंह ने बताया कि ईरान से लाये गये 273 लोग तीर्थयात्री हैं. उन्होंने बताया कि इन लोगों में 149 महिलाएं और लड़कियां हैं.

प्रवक्ता ने बताया कि ‘आर्मी वेलनेस फैसिलिटी’ में सेना के चिकित्सकों की एक समर्पित टीम है, जो ईरान से लाये गये लोगों के यहां रहने के दौरान उनके स्वास्थ्य संबंधी पैमानों पर लगातार नजर रखेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें