39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Coronavirus Update : चिराग पासवान ने LJP सांसदों से कहा, सांसद निधि से एक-एक करोड़ रुपये दें

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपनी पार्टी सभी छह सांसदों से कहा है कि वे कोरोना वायरस से बचाव के लिए अपने-अपने संसदीय क्षेत्रों को सांसद निधि से एक-एक करोड़ रुपये दें.

पटना : लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपनी पार्टी सभी छह सांसदों से कहा है कि वे कोरोना वायरस से बचाव के लिए अपने-अपने संसदीय क्षेत्रों को सांसद निधि से एक-एक करोड़ रुपये दें. बिहार में जमुई लोकसभा सीट से सांसद चिराग ने प्रदेश में पार्टी के अन्य सांसदों पशुपति कुमार पारस (हाजीपुर), महबूब अली कैसर (खगड़िया), प्रिंस राज (समस्तीपुर), वीणा देवी (वैशाली) और चंदन सिंह (नवादा) से बुधवार को कहा कि वे सांसद निधि से अपने क्षेत्रों को एक-एक करोड़ रुपये दें.

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक पत्र लिखकर पार्टी सांसदों से कहा, ‘‘आप जानते हैं कि कोरोना वायरस पूरी दुनिया के साथ-साथ हमारे देश में भी महामारी का रूप ले रहा है. ऐसे हालात में हमारी जिम्मेदारी भी बढ़ जाती है. इसी लिहाज से आप सभी से मेरा अनुरोध है कि अपने सांसद निधि से अपने क्षेत्रों को एक-एक करोड़ रुपये की राशि दें ताकि इससे निपटने में मदद मिल सके.”

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने समस्तीपुर के लिए एक करोड़, वैशाली के लिए 25 लाख दिये

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कोरोना वायरस की रोकथाम और इसके लिए जरूरी सामग्रियों की खरीद के लिए अपने सांसद स्थानीय क्षेत्र विकास निधि से रुपये जारी किये हैं. इसके तहत समस्तीपुर जिला के लिए एक करोड़ और वैशाली के लिए 25 लाख रुपये की अनुशंसा की है. इससे संबंधित पत्र उन्होंने समस्तीपुर और वैशाली के डीएम को पत्र लिखा है.

महावीर मंदिर ट्रस्ट ने भी खोला खजाना

वहीं, पटना स्थित महावीर मंदिर ट्रस्ट ने मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये जमा करवाये हैं. महावीर मंदिर ट्रस्ट, पटना ने मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये की सहयोग राशि कोरोना वायरस की विभीषिका को समूल नष्ट करने एवं गरीबों को भोजन सुलभ कराने की सरकारी योजना को सुदृढ़ करने के उद्देश्य से दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें