27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Corona Effect: इस साल बिग बी की एक भी फिल्म नहीं होंगी रिलीज!

सूत्रों के मुताबिक इस साल बिग बी की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो पायेगी. कोरोना वायरस की वजह से कई फिल्मों की शूटिंग बंद हो चुकी है और कई फिल्मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है.

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 77 के होने के बाद भी लगातार काम कर रहे हैं और अपने फैंस को एक से बढ़कर एक फिल्में भी दे रहे हैं. वहीं 2020 में उनकी कई सारी फिल्में रिलीज होने वाली थी, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था, लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आयी है जिसे सुनकर बिग बी के फैंस बेहद निराश हो जायेंगे. सूत्रों के मुताबिक इस साल बिग बी की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो पायेगी. कोरोना वायरस की वजह से कई फिल्मों की शूटिंग बंद हो चुकी है और कई फिल्मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. ऐसे में पिछले साल के अंत में रिलीज हुए फिल्मी कैलेंडर के मुताबिक बिग बी की इस साल 4 फिल्में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के बढ़ते आक्रमण की वजह से इस साल उनकी कोई भी फिल्म रिलीज होती हुई नजर नहीं आ रही है.

बता दें कि इन 4 फिल्मों में से सबसे पहले ‘गुलाबो-सिताबो’ का पहला नंबर था जो कि 18 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी. फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना भी अहम किरदार में नजर आयेंगे. इसके बाद नंबर आता है ‘झुंड’ का जिसे नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया है. फिल्म इसी साल 8 मई को रिलीज होने वाली थी. इस सूची में अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का नाम भी शामिल है. ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल के अंत में यानी कि दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब कोरोना वायरस की वजह से इसकी भी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. बता दें कि फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी अहम किरदार में नजर आयेंगे. इसके अलावा अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म ‘चेहरे’ भी इसी साल रिलीज होने वाली थी. फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हुई है और ऐसे में फिल्म को इस साल रिलीज कर पाना असंभव नजर आ रहा है. बता दें कि इन सभी चीजों की जानकारी अमिताभ के करीबी सूत्रों से मिली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें