38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सैनिटाइज करने में जुटी मलेरिया विभाग की टीम

सैनिटाइज करने के लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से ठोस कदम उठाया गया है. जिला मलेरिया विभाग की ओर से विभिन्न सरकारी संस्थानों को सैनिटाइज करने के लिए टीमों का गठन किया गया है.

बिहारशरीफ. सैनिटाइज करने के लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से ठोस कदम उठाया गया है. जिला मलेरिया विभाग की ओर से विभिन्न सरकारी संस्थानों को सैनिटाइज करने के लिए टीमों का गठन किया गया है. जिला मलेरिया विभाग की सलाहकार रीना कुमारी ने बताया कि जिला मलेरिया पदाधिकारी डॉ राजेंद्र कुमार राजेश के निर्देश पर चार टीमों का गठन किया गया है. टीम में शामिल किये गये सदस्य जिले के सरकारी स्वास्थ्य संस्थानों को सैनिटाइज करने का काम करेंगे. उन्होंने बताया कि टीम द्वारा स्वास्थ्य संस्थानों को सैनिटाइज करने का काम भी शुरू कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि सदर अस्पताल परिसर अवस्थित सदर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के भवन एवं हिलसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को सैनिटाइज करने का काम टीम द्वारा किया गया. उन्होंने बताया कि इसी तरह प्रत्येक दिन जिले के स्वास्थ संस्थानों को मलेरिया विभाग की टीम सैनिटाइज करने का काम करेगी. उन्होंने बताया कि टीम में शामिल किये गये सदस्यों को सख्त निर्देश दिया गया है कि कार्ययोजना के मुताबिक सैनिटाइजेशन का काम पूरा करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें