28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

24 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी ‘मुलान’

डिज्नी ने लंबे समय से अटक रही फिल्मों की नयी रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. कंपनी ने ‘ब्लैक विडो’, ‘द इटर्नल्स’, ‘इंडियाना जोन्स 5’ जैसी बड़ी फिल्मों की रिलीज को आगे बढ़ा दिया है. विदेशी वेबसाइट के अनुसार नयी घोषित तारीखों पर भी थियेटर्स का दोबारा शुरू होना तय नहीं है. आगे के […]

डिज्नी ने लंबे समय से अटक रही फिल्मों की नयी रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. कंपनी ने ‘ब्लैक विडो’, ‘द इटर्नल्स’, ‘इंडियाना जोन्स 5’ जैसी बड़ी फिल्मों की रिलीज को आगे बढ़ा दिया है. विदेशी वेबसाइट के अनुसार नयी घोषित तारीखों पर भी थियेटर्स का दोबारा शुरू होना तय नहीं है. आगे के हालातों को देखते हुए डिज्नी फिर से अपनी फिल्मों की रिलीज डेट में बदलाव कर सकती है. वहीं स्कारलेट जॉनसन स्टारर ‘ब्लैक विडो’ अब 6 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इससे पहले यह फिल्म भारत में 30 अप्रैल को रिलीज होने जा रही थी.

‘द इटर्नल्स’ 12 फरवरी 2021 को रिलीज होगी. जबकि सुपरहीरो फिल्म ‘ब्लैक पैंथर 2’ तय तारीख 6 मई 2022 को सिनेमाघरों में पहुंचेगी. ड्वेन जॉनसन और एमीली ब्लंट स्टारर ‘जंगल क्रूज’ अब 20 जुलाई 2021 को रिलीज होगी. 2021 में रिलीज होने जा रही हैरिसन फोर्ड की ‘इंडियाना जोन्स 5’ अब 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. एशियन सुपरहीरो फिल्म ‘शांग ची एंड द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स’ 7 मई 2021, ‘डॉक्टर स्ट्रेंज2’ 5 नवंबर 2021 और ‘थॉर: लव एंड थंडर’ 18 फरवरी 2022 को थियेटर्स में पहुंचेंगी.

वहीं, इस वर्ष की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म ‘मुलान’ की रिलीज को 24 जुलाई 2020 को शिफ्ट कर दिया है. इससे पहले इस तारीख पर ‘जंगल क्रूज’ रिलीज होने जा रही थी. जबकि ‘कैप्टन मार्वल 2’ 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जानकारी के लिए बता दें की जेम्स बॉन्ड सीरीज की 25वीं फिल्म ‘नो टाइम टू डाइ’ की रिलीज डेट को सात महीने आगे बढ़ा दिया है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक लंदन में यह फिल्म पहले 8 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन नयी तारीख के अनुसार अब यह 12 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. जबकि, अमेरिका में यह 25 नवंबर को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें