39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Salman Khan के भांजे आहिल के साथ जैकलीन फर्नांडिस कर रही खूब मस्ती, Viral Video

Salman Khan जैकलिन का सलमान के भांजे आहिल शर्मा के साथ वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों बहुत प्यारे दिख रहे है.

कोरोना वायरस के कारण सलमान खान इन दिनों अपने पनवेल फार्म हाउस पर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. बीते दिनों सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडिस भी उनके साथ फार्म हाउस पर दिखी थी. अब जैकलिन का सलमान के भांजे आहिल शर्मा के साथ वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों बहुत प्यारे दिख रहे है. वहीं, फैंस को यह क्यूट वीडियो बेहद पसंद आ रहा है.

Also Read: फिल्म निर्माता करीम मोरानी की दोनों बेटियां Corona Positive, परिवार के लोगों को रखा गया अलग

इस वीडियो में जैकलीन फर्नांडीस और आहिल साथ में दिख रहे है. जैकलीन और आहिल आइसक्रीम और ओरियो बिस्कुट एंजॉय करते नजर आते हैं. आहिल के हाथ में बिस्कुट है और जैकलीन के हाथ में इसमें दोनों बहुत क्यूट लग रहे है. गौरतलब है कि लॉकडाउन के कारण सलमान खान अपनी बहन की फैमिली संग पनवेल वाले फार्महाउस में ठहरे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस जैकलीन भी यहां नजर आईं. यहीं से अर्पिता खान व आयुष शर्मा के बेटे आहिल का वीडियो फैंस को देखने को मिला है.

इससे पहले जैकलीन हाल ही में बादशाह संग गेंदा फूल सॉन्ग में नजर आई हैं. वहीं उससे पहले वह बिग बॉस 13 के रनरअप आसिम रियाज का साथ में ‘मेरे अंगने में’ गाने में नजर आई थीं.

वहीं, हाल ही में सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सोहेल खान के बेटे और अपने भतीजे निर्वान खान के साथ बैठे हैं. इस वीडियो की शुरुआत में ही सलमान खान कबूल करते हैं कि वो बुरी तरह डर गए हैं. सलमान खान इस वीडियो में कहते हैं कि ‘हम लोग यहां पर आए थे कुछ दिनों के लिए और अब हम यहीं पर हैं, तो हम लोग तो भई डर गए हैं. निर्वान सोहेल के बेटे हैं, इन्होंने अपने पिता को 3 हफ्तों से नहीं देखा और मैंने भी अपने पिता को तीन हफ्ते से नहीं देखा. हम लोग यहां पर हैं और मेरे पिता अकेले घर पर हैं’.

View this post on Instagram

Be Home n Be Safe @nirvankhan15

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान आगे कहते हैं, ‘आपको वो डायलॉग याद है? जो डर गया समझो मर गया…लेकिव वो यहां पर लागू नहीं होता. हम लोग डर गए और बड़ी बहादुरी से कह रहे हैं कि हम लोग डर गए हैं. आप लोग भी ज्यादा ब्रेव मत बनें.

इस पर निर्वान खान कहते हैं कि ‘बहादुरी दिखाने से बेहतर होगा कि आप सभी घर पर ही रहें. किसी भी तरह के कॉन्टेक्ट से बचें. मुझे लगता है कि जितना हम घर पर रहेंगे उतनी ही जल्दी ये सब ठीक होगा’. सलमान खान कहते हैं कि ‘जो डर गया समझो बच गया और उसने बहुत सारे लोगों को बचाया भी’.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें