29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand Coronavirus : रांची में कोरोना के दो नये मामले, हिंदपीढ़ी और रिम्‍स से एक-एक पॉजिटिव, झारखंड में 127 लोग संक्रमित

बुधवार को झारखंड से कोरोना के 02 संक्रमित मिले हैं. दोनों रांची से हैं. इनमें एक हॉटस्पॉट इलाका हिंदपीढ़ी से ओर एक रिम्स की नर्स बतायी जा रही है. राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 127 पहुंच गयी है. वहीं, सिर्फ रांची जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 93 पहुंच गयी.

रांची : बुधवार को झारखंड से कोरोना के 02 संक्रमित मिले हैं. दोनों रांची से हैं. इनमें एक हॉटस्पॉट इलाका हिंदपीढ़ी से ओर एक रिम्स की नर्स बतायी जा रही है. राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 127 पहुंच गयी है. वहीं, सिर्फ रांची जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 93 पहुंच गयी. दूसरी और, राज्य में तीन और चार मई को राज्य में कोरोना पॉजिटिव की संख्या एक भी नहीं आयी थी, जिससे लोगों ने कुछ राहत की सांस ली थी, लेकिन मंगलवार यानी पांच मई को एक साथ 10 कोरोना पॉजिटिव के मामले आ जाने से लोगों के माथे पर एक बार फिर सिकन आ गया. वहीं बुधवार को इसमें कुछ कमी आयी.

Also Read: पलामू के लिए अच्छी खबर, तीनों कोरोना संक्रमितों की जांच रिपोर्ट आयी निगेटिव

बुधवार को मिले दो कोरोना पॉजिटिव में एक हिंदपीढ़ी और दूसरा रिम्स में नर्स है. नर्स कोविड-19 अस्पताल में सेवा देने के बाद होटल में क्वारेंटाइन पर है. जांच रिपोर्ट अभी पॉजिटिव आया है. बुधवार को कुल कोरोना संक्रमण के कुल 167 जांच किये गये, इसमें 165 की जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी. वहीं दो की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी.

राज्य में 31 मार्च, 2020 से शुरू हुआ कोरोना संक्रमण का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. हालांकि, 01 और 21 अप्रैल तथा 03 और 04 मई को एक भी कोरोना पॉजिटिव मामला राज्य में नहीं आया था, जिससे कुछ राहत मिली थी, लेकिन 05 मई को कोरोना पॉजिटिव की संख्या दहाई में पहुंच गयी थी. इसी दिन, कोरोना ने संताल में अपनी दस्तक दे दी. मंगलवार को संताल में दो कोरोना पॉजिटिव पाये गये.

Also Read: इमोशनल कार्ड खेल रहे साइबर अपराधी, फेसबुक आईडी हैक कर 22 हजार से अधिक की ठगी

रांची जिले में संक्रमितों की संख्या पहुंची 93

झारखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या बुधवार को 127 पहुंच गयी. इसमें रांची जिले में सबसे अधिक 93 है. रांची जिले की ही बात करें, तो रांची का हॉटस्पॉट इलाका हिंदपीढ़ी में यह संख्या 68 पहुंच गयी है. इसके बाद बेड़ो में 06, इटकी में 03, रिम्स से 03, सदर अस्पताल और चुटिया क्षेत्र से 02-02, लोवाडीह, पिस्का मोड़, कडरू, डोरंडा, कांके, रेलवे स्टेशन, सेवा सदन, पुंदाग और कांटा टोली इलाके से 01-01 कोरोना संक्रमित मिले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें