23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बच्चे की मौत के मामले में यूडी केस दर्ज

मोहनपुर के टिटहियाटांड गांव में सांप के काटने से अंकुश राज की हुई मौत के मामले में अप्राकृतिक मौत का केस दायर किया गया है.थानाध्यक्ष रवि भूषण ने बताया कि बच्चे के पिता राजू चौधरी के बयान पर यूडी केस दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. इसके पहले मृतक का शव गया से पोस्टमार्टम कराने के बाद उसके घर लाया गया, जहां उसका दाह संस्कार कर दिया गया.

बाराचट्टी : मोहनपुर के टिटहियाटांड गांव में सांप के काटने से अंकुश राज की हुई मौत के मामले में अप्राकृतिक मौत का केस दायर किया गया है.थानाध्यक्ष रवि भूषण ने बताया कि बच्चे के पिता राजू चौधरी के बयान पर यूडी केस दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. इसके पहले मृतक का शव गया से पोस्टमार्टम कराने के बाद उसके घर लाया गया, जहां उसका दाह संस्कार कर दिया गया. इधर, जिला पर्षद के पूर्व उपाध्यक्ष डॉ शीतल प्रसाद यादव शुक्रवार को अंकुश राज के टिटहियाटांड स्थित घर शोक संवेदना जताने पहुंचे.

इस दौरान डॉ यादव ने पिता राजू चौधरी व माता सोनी देवी से घटना के संबंध में जानकारी हासिल की और इस पर अफसोस जताते हुए कहा कि बच्चे की मौत होना काफी दुखदायी है. दुख की इस घडी में ईश्वर से असीम ताकत देने की गुहार लगाते हुए हिम्मत से काम लेना है और अपने आगे की जिदंगी में ही भविष्य को संवारना है. इस दौरान पीडित परिवार को 10 हजार रुपये की राशि देते हुए कहा कि सरकार की ओर से दी जाने वाली सहायोग राशि के संबंध में वरीय अधिकारियों से गंभीरतापूर्वक बात करेंगे. बाद में डॉ यादव कंचनपुर स्थित क्वारेंटिन सेंटर पहुंचे, जहां अंकुश को सांप ने कांटा था. उक्त स्थल को देख कर अन्य प्रवासी मजदूरों से पूछताछ की. मजदूरों ने प्रखंड प्रशासन की ओर से लचर व्यवस्था पर नाराजगी जतायी और कहा कि वे लोग घर से खाना मंगा कर खा रहे हैं. इस मौके पर अधिवक्ता सत्येंद्र सिंह, गोपाल सिंह, अखिलेश पासवान सहित कई मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें