37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आज से परसों तक मूसलधार बारिश की संभावना

गुरुवार से अगले 72 घंटे के बीच तेज हवा के साथ मूसलधार वर्षा की संभावना है. इससे लोगों को गर्मी राहत मिलेगी. आकाश में बादल छाये रहेंगे. बीएयू मौसम विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार 28 से 30 मई के बीच 30 मिमी तक वर्षा होने की संभावना है. बुधवार को धूप छांव के बीच मौसम सुहावना रहने के कारण लोगों ने राहत महसूस की.

सबौर: गुरुवार से अगले 72 घंटे के बीच तेज हवा के साथ मूसलधार वर्षा की संभावना है. इससे लोगों को गर्मी राहत मिलेगी. आकाश में बादल छाये रहेंगे. बीएयू मौसम विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार 28 से 30 मई के बीच 30 मिमी तक वर्षा होने की संभावना है. बुधवार को धूप छांव के बीच मौसम सुहावना रहने के कारण लोगों ने राहत महसूस की.

अधिकतम तापमान में 6 डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज की गयी. वर्षा की संभावना को देखते हुए किसानों को खेतों में लगे मक्का सहित अन्य फसल की सिंचाई नहीं करने की सलाह दी गयी है. बुधवार को आसपास का अधिकतम तापमान 32.6 डिग्री रहा जबकि न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहा. हवा में नमी की मात्रा 85 प्रतिशत रही. दक्षिणी हवा औसतन 5.8 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें